गलती से एंबुलेंस को ऑडी समझकर ले गया ये शख्स, जब याद आया तो …

0

नई दिल्ली। कई लोगों को भूलने की बीमारी होती है, जैसे कभी कोई अपना मोबाइल भूल जाता है तो कोई पर्स। ये तो आम बात है, अक्सर होता रहता है। लेकिन क्या आपने सुना है कोई ऑडी से आए और बदले में हॉस्पिटल की एंबुलेंस लेकर चला जाए।

शायद आपको विश्वास न हो लेकिन ये सच है, तमिलनाडु के चेन्नई में एक अजीब मामला सामना आया है। यहां एक शख्स अपनी लग्जरी कार अस्पताल में छोड़ एंबुलेंस लेकर घर चला गया। दरअसल, रविवार रात करीब 1.30 बजे मिथिल नाम का एक शख्स अपने दोस्त को लेकर चेन्नै के नुगंबक्कम अस्पताल आया था जिसे मामूली चोट आई थी। दोस्त को भर्ती कराने के बाद जब बिजनसमैन वापस पार्किंग स्थल में आया तो अपनी गाड़ी न ले जाकर अस्पताल की ऐंबुलेंस ड्राइव करके ले गया। दरअसल ऐंबुलेंस का ड्राइवर ने चाबी गाड़ी में ही छोड़ दी थी।

अस्पताल के स्टाफ के मुताबिक मिथिल नशे में था, हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है। मिथिल ने बताया कि जब वो पलकक्कम स्थित अपने घर पहुंचा तो परिवार के सदस्यों ने उसकी कार के बारे में पूछा तो उसे अपनी गलती का अहसास हुआ। इसके बाद उसने अपने ड्राइवर को एंबुलेंस वापस ले जाने को कहा। इस बीच अस्पताल कर्मचारियों को जब एंबुलेंस नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। ड्राइवर ने अपने मालिक की ओर से अस्पताल अधिकारियों और पुलिस से माफी मांगी और बताया कि घटना गलत पहचान की वजह से हुई है। उन्होंने पुलिस में शिकायत नहीं करने का फैसला किया है।

loading...
शेयर करें