पौधरोपण कर नवनीत सहगल ने प्रदेशवासियों को दी 75वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं

लखनऊः अपर मुख्य सचिव, सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम तथा लखनऊ मैनेजमेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष डा0 नवनीत सहगल ने शनिवार को एसोसिएशन की 45वीं वर्षगांठ के अवसर पर जयपुरिया इन्स्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट में आयोजित जैविक पौधरोपण कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने कालेज प्रागंण में हर्बल पौधे का रोपण किया और प्रदेशवासियों को 75वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्य सचिव आलोक रंजन भी उपस्थित थे। इस अवसर पर डा0 सहगल ने कहा कि लखनऊ मैनेजमेंट एसोसिएशन मैनेजमेंट से जुड़े मुद्दे उठाने और मैनेजमेंट को बेहतर बनाने की दिशा में निरंतर प्रयत्नशील है। एसोसिएशन कारपोरेट जगत को नई मैनेजमेंट तकनीक की उलपब्ध कराने के साथ-साथ सरकार को भी बेहतर मैनेजमेंट के लिए सुझाव देता रहता है। उन्होंने कहा कि लखनऊ मैनेजमेंट एसोसिएशन के 45 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर आज पौध रोपण का कार्यक्रम का उद्देश्य वातावरण को हरा-भरा बनाने के लिए संदेश देना है।

वृक्षारोपण कार्यक्रम में निदेशक, जयपुरिया इन्स्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट डा0 कविता पाठक, एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रवीन द्विवेदी तथा कोषाध्यक्ष विपिन गुप्ता, अधिशासनी निदेशक राजीव प्रधान के साथ एसोसिएशन के समस्त पदाधिकारी मौजूद थे।

Related Articles