पाकिस्तानी सेना ने बनाया इमरान के बेडरूम तक जगह, उनकी तीसरी बेगम निकली…

0

नई दिल्ली। पाकिस्तानी लेखक तारिक फतह ने टीवी न्यूज चैनल ‘आजतक’ के खास कार्यक्रम ‘सीधी बात’ में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान की नई सरकार, फौजी नीति और आतंकवाद से जुड़े सवालों पर खुलकर अपने विचार रखे। इस बीच पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान पर निशाना साधते हुए कहा कि बीबी बुशरा के जरिए पाकिस्तान की सेना ने इमरान खान की बेडरूम तक पहुंच बनाई है। उन्होंने कहा कि जब तक पाकिस्तान में सेना का राज है, तब तक इस मुल्क को कोई भी नहीं बदल सकता, इमरान खान भी नहीं। इमरान के हाथों में कुछ भी नहीं है। अगर इमरान खान ने सेना के दायरे से बाहर जाने की गुस्ताखी की, तो सेना उन्हें उठाकर बाहर फेंक देगी।
पाकिस्तानी पीएम इमरान की तीसरी बेगम बुसरा सेना की एजेंट है। इसके जरिए पाकिस्तानी सेना ने प्रधानमंत्री के बेडरूम तक पहुंच बनाई है। उन्होंने कहा कि जिस खिलाफत के खलीफा मोहम्मद अली जिन्ना हों, जिनको सुअर के गोश्त का शौक हो और व्हिस्की अच्छी लगती हो, जिसने दोस्त की 16 साल की बेटी को भगाया हो, जहां उसको कायदे आजम माना जाता हो, वो पाकिस्तान कैसे बदल सकता है?

इमरान खान पर निशाना साधते हुए तारिक फतह ने कहा कि पाकिस्तान दुनिया का इस्लामिक स्टेट बनेगा। पाकिस्तान में निष्पक्ष चुनाव कराए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि संसदीय चुनाव पहले से ही फिक्स थे और इसके लिए सेना को तैनात किया गया था। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान फौज का मुल्क है। इमरान खान की तीसरी बीवी सेना की एजेंट है, जिसको सेना ने ही प्लांट किया है। इसके जरिए पाकिस्तानी सेना प्रधानमंत्री के बेड रूम तक पहुंच गई है।

भारत का एजेंट बताए जाने वाले सवाल पर तारेक फतेह ने कहा, ”मैं बलूचिस्तान का एजेंट हूं और सिंध में पैदा हुआ हूं। सिंध के एजेंट को हिंदुस्तान का एजेंट बताया जाना मेरे लिए गर्व की बात है। सिंध हिंद का हिस्सा है। हिंदुस्तान को इसको गले लगाना चाहिए। भारत की नागरिकता के सवाल पर फतेह ने कहा कि अगर भारत उन्हें नागरिकता दे देता है, तो अच्छा है।

loading...
शेयर करें