‘कैब चालक ने दोस्तों संग मिलकर पहले किया रेप, फिर लूट लिए कीमती सामान’

0

नई दिल्ली| दिल्ली में एक और कैब चालाक पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। महिला ने कथित तौर पर आरोप लगाया है कि एक कैब चालक और उसके साथी ने पांच घंटे तक उसके साथ कैब में दुष्कर्म किया और उसके कीमती सामान लूट लिए। बाद में उसे ग्रेटर नोएडा में फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि महिला के बयान में कुछ विरोधाभाष है और इसकी जांच की जा रही है।

घटना मंगलवार-बुधवार की रात हुई, जब पीड़िता अंसल प्लाजा के निकट अपने घर रोहिणी जाने के लिए एक कैब में सवार हुई। पुलिस ने बताया कि ऑटो का इंतजार कर रही युवती को अकेला पाकर कथित रूप से कैब चालक ने उसे रोहिणी छोड़ने की पेशकश की। धौलाकुआं के पास वाहन चालक का एक और साथी कैब में बैठ गया और दोनों ने पीड़िता के साथ छेड़छाड़ शुरू की।

पुलिस उपायुक्त ईश्वर सिंह ने शुक्रवार को बताया कि जांच के दौरान, हमने पाया कि महिला के बयान में कुछ विरोधाभाष है, जिसकी जांच की जा रही है। वह राजस्थान में बालाजी मंदिर जाने के लिए नौ बजे रात रोहिणी से निकली। उन्होंने बताया कि वह रात 11 बजे सराय काले खां पहुंची और जिस बस से उसे अपने गंतव्य जाना था, वह पहले जा चुकी थी। उसके बाद वह एक ऑटो से आधी रात दक्षिण दिल्ली के अंसल प्लाजा गई। अंसल प्लाजा से उसने अपने घर जाने के लिए एक कैब लिया।

सिंह ने बताया कि रास्ते में कैब चालक ने कार में एक और व्यक्ति को बिठा लिया। जब चालक उसे अज्ञात रास्ते से ले जाने लगा तो उसने चालक के इरादे को भांपते हुए उससे प्रश्न किए। चालक ने बताया कि वह उसे छोटे रास्ते(शार्ट-कट) से ले जा रहा है। कैब रात ढेड़ बजे गेट्रर नोएडा के एक सुनसान जगह पर पहुंची। उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों ने महिला को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। दोनों ने बाद में सुबह छह बजे उसे घटनास्थल पर फेंक दिया और वहां से भाग गए।

सिंह ने बताया कि महिला राहगीरों की मदद से बुधवार दोपहर अपने घर पहुंची। पुलिस आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। अपराध की घटना और वारदात के रास्ते की सीसीटीवी फूटेज को खंगाला जा रहा है।

इससे पहले गुरुवार को अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त चिन्मय बिस्वाल ने कहा था, “उनलोगों ने पीड़िता को डराया। उसे ग्रेटर नोएडा के सुनसान जगह ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।” पुलिस अधिकारी ने बताया, “वे लोग पीड़िता को बुधवार सुबह ग्रेटर नोएडा छोड़ने तक पांच घंटे तक उसके साथ दुष्कर्म करते रहे।”

बिस्वाल ने बताया कि आरोपियों ने महिला का मंगल सूत्र, सोने के आभूषण, मोबाइल फोन और 12,000 रुपये नकद भी ले लिए। उन्होंने बताया कि इस मामले में हौजखास थाने में मामला दर्ज कराया गया है और कैब चालक व उसके साथी की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

loading...
शेयर करें