फैन का जूनून कहें या चापलूसी की इन्तहा, आखिर क्या है MODI का मंदिर

पुणे : इस कड़ी में खबर है की बीजेपी के एक कार्यकर्ता ने पुणे में MODI का मंदिर तैयार किया है, जिसके अंदर प्रधानमंत्री की मूर्ति भी लगाई गई है। इस मंदिर को तैयार करने वाले शख्स का नाम है मयूर मुंडे। सैंतीस साल के मयूर का कहना है कि प्रधानमंत्री ने अयोध्या में राम मंदिर बनवाया इसलिए मोदी के सम्मान में उन्होंने यह मंदिर बनवाया है। इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बता दें  यह मंदिर पुणे के औंध इलाके में स्थित है।

डेढ़ लाख में तैयार हुआ है MODI का मंदिर

इस कड़ी में बीजेपी कार्यकर्ता ने कहा कि इस मंदिर के निर्माण पर कुल 1.6 लाख रुपये खर्च हुए हैं। रियल एस्टेट एजेंट के तौर पर काम करने वाले मुंडे ने कहा कहा कि प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी ने विकास के बहुत से कार्य किये हैं और जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 के प्रावधान निरस्त करने, राम मंदिर बनवाने और तीन तलाक जैसे मुद्दों पर काम किया है।

यह भी पढ़ें : साथ निभाना साथिया, नवदम्पति ने की आत्महत्या, एक चिता पर दोनों का अंतिम संस्कार

इस कड़ी में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने  कहा कि मुझे लगा कि जिस व्यक्ति ने अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण किया उनके लिए एक मंदिर होना चाहिए, इसलिए मैंने अपने परिसर में यह मंदिर बनाने का निर्णय लिया। मुंडे ने बताया कि प्रधानमंत्री की प्रतिमा, निर्माण में लगे जयपुर के लाल मार्बल और निर्माण की लागत 1.6 लाख रुपये है। उन्होंने कहा कि मंदिर में मोदी को समर्पित एक कविता भी लिखी गई है।

यह भी पढ़ें : Hyperinflation की कगार पर लेबनान, करेंसी डूबी, जान के पड़े लाले!

Related Articles