घर में बुलाकर युवक की हत्या, शव को कार में छोड़कर भागे आरोपी

0

पंजाब|हरियाणा के चरखी दादरी जिले के गांव नांधा में एक ऐसी खबर सामने आयी.जो हर किसी को हैरान कर दिया बता दे की एक 24 साल के युवक की पीट-पीटकर के हत्या कर दिया गया. वही आरोपियों के द्वारा शव को उसकी कार में रखकर घर के बाहर छोडक़र फरार हो गए. बाढड़ा थाना पुलिस ने मृतका की पत्नी के बयान पर एक नामजद समेत दो पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है. शव का दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.जानकारी के अनुसार गांव नान्धा निवासी 24 वर्षीय सुनील कुमार रविवार को अपने घर पर था. इसी दौरान उसका साथी विक्रम घर से बुलाकर ले गया. दोनों सुनील की कार में सवार होकर घर से गए थे. देर रात सुनील की हत्या करके शव को कार सहित घर के बाहर छोडक़र आरोपी फरार हो गया. परिजनों के अनुसार मृतक की पत्नी किरण ने देखा तो पाया कि उसका पति ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बैठा हुआ था जबकि विक्रम ड्राइविंग सीट पर था.

विक्रम चुपचाप कार से उतरकर जाने लगा और जब उसने आवाज लगाई तो वह भाग गया. इसके बाद वो कार के पास पहुंची तो उसका पति मृत अवस्था में कार में पड़ा था. किरण ने बताया कि सुनील के शरीर पर चोटों के निशान थे. मामले की सूचना मिलने के बाद बाढड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सुनील के शव को कब्जे में ले लिया.

हत्या का केस दर्ज, जांच शुरू

रविवार रात शव सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया. बाढड़ा थाना पुलिस प्रभारी वीर सिंह ने बताया कि बोर्ड से मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है. पुलिस ने मृतक की पत्नी किरण के बयान पर एक नामजद सहित दो पर हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

loading...
शेयर करें