टॉफी देने के बहाने मासूम को घर में बुलाया,फिर दुष्कर्म के बाद किया ये हाल

उत्तर प्रदेश: सीतापुर के महोली कोतवाली क्षेत्र में एक ऐसी घटना सामने आयी,जो हर किसी को हैरान कर दिया,बता दे की एक चार साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी। लाश को बोरे में बंद कर अपने घर में छिपा दिया। लापता बच्ची को परिजन तलाशते रहे। आरोपी भी बच्ची को खोजने में साथ लगा रहा। कुछ देर बाद पता चला कि बच्ची की लाश आरोपी के घर से ही मिल गई।

सूचना पर पुलिस अधिकारी व कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे पर स्थित चौकी का घेराव कर दिया। महोली के रिछाई चौकी क्षेत्र के एक गांव की चार साल की मासूम को राजू ने सोमवार शाम टॉफी देने के बहाने घर में बुलाया। फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।इसके बाद युवक ने उसकी हत्या कर दी। शव घर में ही छिपा दिया। जब परिजनों को बच्ची नहीं मिली तो उन्होंने तलाश की।

आरोपी परिजनों के साथ ही बच्ची को ढूंढने में जुट गया। इसके बाद बच्ची का शव आरोपी राजू मिश्रा के घर से बरामद हो गया। गुस्साएं ग्रामीणों ने हाईवे जामकर हंगामा किया।एसपी महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी राजू को हिरासत में लिया गया है। कार्रवाई की जा रही है। आरोपी ने मासूम संग दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी है। ग्रामीणों को समझा कर जाम खुलवा दिया गया है।

Related Articles