उजड़ते परिवार को कराए शांत, नहीं तो पति-पत्नी के झगड़ो में मोहल्ले के घर होंगे राख

मुंबई: महाराष्ट्र में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है की जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। ये तो सुना होगा हम तो डूबेंगे सनम तुम्हे भी ले डूबेंगे और ठीक ऐसी ही घटना घटी है। पति-पत्नी के झगड़े ने ऐसा विकराल रूप ले लिया कि इसका खामियाजा पड़ोस के लोगों को भी भुगतना पड़ा। पत्नी से झगड़े के बाद गुस्साए शख्स ने अपने घर में आग लगा दी। कुछ ही देर में आग ने पड़ोस के 10 घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार दोपहर महाराष्ट्र के मजगांव गांव में संजय पाटिल का अपनी पत्नी पल्लवी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। कुछ ही देर में मारपीट शुरू हो गई। इस बीच गुस्से में आकर संजय ने घर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप ले लिया और न सिर्फ संजय के घर बल्कि पड़ोस के 10 घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना में करोड़ों का नुकसान हुआ है। हालांकि अच्छी बात ये रही कि घटना में किसी की जान नहीं गई। समय रहते लोग अपने घरों से बाहर निकल आए।

बताया जा रहा है कि घटना के बाद पड़ोसियों ने संजय को पकड़ लिया और जमकर पीटा और पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने आरोपी संजय को गिरफ्तार कर लिया है। उधर, पल्लवी ने भी संजय के खिलाफ मारपीट और घरेलू हिंसा के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है।

Related Articles