…लो आ गया दुनिया का पहला fidget spinner mobile, भारत में हुआ लांच

0

नई दिल्‍ली। चीन के हांगकांग की एक मोबाइल टेक्नोलॉजी कंपनी चिली इंटरनेशनल होल्डिंग लिमटेड ने दुनिया का पहला फिजेट स्पिनर फीचर मोबाइल बाजार में उतारा है। जिसका नाम K188, जो भारत में उपलब्‍ध है। यह फोन लांच होते ही ई कॉमर्स बेवसाइट पर भी मौजूद है।  वहां से यह आसानी से खरीदा जा सकता है।  भारत में Fidget spinner mobile की कीमत 1,200 रुपए से 1,300 रुपए तक ही आंकी जा रही है। वहीं  ई कामर्स वेवसाइट पर यह फोन उससे भी सस्‍ते दामों पर मिल रहा है। जिसकी कीमत 1044 रुपए ही है।

कंपनी अपने इस फोन के साथ ही एक और फीचर फोन F05 को बाजार में उतारा है। जिसकी कीमत 1,500 रुपए से 1,700 रुपए तक के बीच है। वहीं अगर अभी आप फिजेट के बारे में नहीं जान पाये है तो आपको बता दें की यह एक खिलौना होता है। जिसके बीच में एक बॉल होती है, जिससे इसे आसानी से स्पिन किया जा सकता है। बाजार में उतरते ही यह दोनों बहुत ही फेमस हो रहे है।

यह भी पढ़े-डाबर का आमेजन बना हमराही, 30 उत्‍पाद किये लांच

अगर वहीं K188 में स्पेसिफिकेशन की बात करे तों इसमें 32एमबी रैम दी गई है जबकि इसकी इंटरनल स्टोरेज भी 32Mb की रखी गयी है। साथ ही माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है। अगर साफ शब्‍दों में कहा जाय तो इसे 8 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं कंपनी ने F05 यह एक A-GPS फीचर फोन में BT डायलर सुविधा दिया है। जिसमें व्हाट्सऐप सपोर्ट करेगा।

 

loading...
शेयर करें