फिल्मी अंदाज में करने आए थे अगवा, पुलिस ने उनके मनसूबे को किया नाकाम

पटना-गया मुख्य सड़क मार्ग एनएच 83 पर अपहरणकर्ता हथियारों के दम पर फिल्मी अंदाज में युवक को अगवा करने आए थे लेकिन जहानाबाद की एक्टिव पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उनके मनसूबे को नाकाम कर दिया है।

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद पुलिस को शनिवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पटना-गया मुख्य सड़क मार्ग एनएच 83 पर अपहरणकर्ता हथियारों के दम पर फिल्मी अंदाज में युवक को अगवा करने आए थे लेकिन जहानाबाद की एक्टिव पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उनके मनसूबे को नाकाम कर दिया है। पुलिस ने एक अपहरणकर्ता को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो अपराधी मौके का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गए है।

जानकारी के मुताबिक, जहानाबाद जिले के पटना-गया एनएच 83 पर कड़ौना ओपी इलाके के लोदीपुर गांव स्थित सड़क पर अपहरणकर्ताओं ने फ़िल्मी अंदाज में एक युवक को ओवरटेक कर उसकी बाइक रुकवाई और हथियार के दम पर उसे कब्जे में ले लिया। इस दौरान सागर की बाइक सड़क किनारे गिर गई और उसके एक साथी को वहीं पर छोड़ दिया। इसके बाद अनुसागर को खींचकर बदमाश उसे अज्ञात स्थान पर खिंच कर ले गए।

ये भी पढ़ें : तबादलों को लेकर चुनाव आयोग ने जारी किए दिशा निर्देश

पुलिस की मेहनत से मिली सफलता

मिटिंग से वापिस लौट रहे ओपी प्रभारी ने देखा कि उसी सड़क पर बाइक पड़ी हुई थी और दुर्घटना की आशंका में वहां उन्होंने गाड़ी रोकी तो वहां पर खड़े लड़के से पूछताछ की। लड़के ने बताया कि उसके एक साथी को कुछ बदमाश लोग हथियार के दम पर खींचकर ले गए हैं, तो ओपी प्रभारी तुरंत उसी दिशा में दौड़ पड़े। पुलिस को आता देख बदमाश वहां से भागने की कोशिश की लेकिन ओपी प्रभारी ने एक बदमाश को हथियार के साथ दबोच लिया जबकि उसके साथ रहे दो अन्य बदमाश भागने में सफल रहे।

ये भी पढ़ें : शाह का ममता पर वार, बोले बंगाल में BJP को मिलेंगी अधिक सीटें

फरार बदमाश की तलाश में जुटी पुलिस

एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय ने बताया कि पकड़े गए बदमाश का नाम शंभू कुमार है जो लोदीपुर गांव का रहने वाला है। उसके पास से एक देसी कट्‌टा भी बरामद किया गया है। सलेमपुर गांव का रहने वाला अनुसागर कुमार अपने मित्र के साथ बाइक से अपने गांव लौट रहा था। इसी क्रम में पीछे से एक बाइक पर सवार तीन युवक उसका पीछा करने लगे तभी साजिशन अपहरण करने की कोशिश की लेकिन मौके पर पहुंच कर पुलिस ने उनके मनसूबे को नाकाम कर दिया। एक बदमाश पुलिस की गिरफ्त में जबकि दो बदमाश भाग निकले और पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

Related Articles

Back to top button