काल बनकर सामने आया ऊंट, Biker King श्रीनिवासन की खौफनाक मौत

राजस्थान में बेंगलुरू के जाने माने बाइकर किंग श्रीनिवासन (Biker King Srinivasan) की ऊंट के सामने आ जाने से हुई दर्दनाक मौत, 23 जनवरी को पहुंचना था बेंगलुरु

जयपुर: बेंगलुरू (Bengaluru) के जाने माने बाइकर किंग श्रीनिवासन (Biker King Srinivasan) की राजस्थान के जैसलमेर में एक सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। सानगढ़ की पुलिस ने बताया कि लग्‍जरी मोटर बाइक के सामने एक ऊंट आ गया और यह हादसा हो गया।

काल बनकर आया ऊंट

राजस्थान के सानगढ़ पुलिस थाने के हैड कांस्‍टेबल सोनाराम भाटी ने बताया कि यह घटना बुधवार की रात फतेहगढ़ उपखंड में हुआ। बाइकर किंग श्रीनिवासन अपने तीन अन्‍य दोस्‍तों के साथ जैसलमेर जा रहे थे तभी उनकी लग्‍जरी बाइक के सामने एक ऊंट आ गया और यह हादसा हो गया। जिसके कारण किंग के सिर में गंभीर चोट के कारण उनकी वहीं मौत हो गयी। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्‍टमार्टम (Postmortem) होने के बाद शव को उनके परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ेबढ़ सकती हैं Arnab Goswami की मुश्किलें, WhatsApp चैट हुए लीक

महाद्वीपों पर बाइक से यात्रा का रिकार्ड

जानकारी के मुताबिक बाइकर किंग श्रीनिवासन (Biker King Srinivasan) के साथ बेंगलुरु से नारायण और चेन्नई से डॉ. विजय और वेणुगोपाल आए थे। उन्होंने बताया कि श्रीनिवासन को 23 जनवरी तक बेंगलुरु पहुंचना था। बाइकर किंग श्रीनिवासन बेंगलुरु, एशिया, यूरोप, अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया के कई महाद्वीपों पर बाइक से यात्रा कर चुके थे।

यह भी पढ़ेWhatsapp ने प्राइवेसी पॉलिसी को तीन महीने के लिए टाला, नहीं होंगे अकाउंट डिलीट

Related Articles

Back to top button