रद्द हो सकता है आज RCB और KKR के बीच मैच, सामने आई ये बड़ी वजह

नई दिल्ली। आईपीएल का धमाकेदार सीजन कल से शुरु हो चुका है। आज RCB व KKR के बीच जोरदार मुकाबले का इंतजार फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं। ऐसे में आपको इस खबर से झटका लग सकता है। आज इन दोनों टीमों के बीच होने वाला मैच रद्द हो सकता है। बारिश इस मैच में रुकावट डाल सकती है। मौसम विभाग ने चेतावनी जारी की है आज कोलकाता में बारिश की पूरी संभावना है। बीते शनिवार भी यहां बारिश हुई, जिसकी वजह से दोनों टीमों के खिलाड़ी नेट प्रेक्टिस तक नहीं कर पाए।

विराट कोहली व दिनेश कार्तिक आएंगे आमने-सामने
आरसीबी की कमान जहां विराट कोहली के हाथ में हैं, वहीं दूसरी तरफ केकेआर की बागडोर इस बार दिनेश कार्तिक के हाथों में है। भारतीय टीम के इन दोनों दिग्गजों के आमने-सामने आने से इनके बीच जोरदार मुकाबला होने की पूरी संभावना है। दोनों टीमों की क्षमता की अगर बात की जाए तो आरसीबी की टीम इस बार पहले से भी ज्यादा मजबूत लग रही है। जबकि पहली बार केकेआर के कप्तान बने दिनेश कार्तिक के कंधों पर उनकी टीम की नैया पार लगाने की भारी जिम्मेदारी है।

आईपीएल शुरु होने से पहले ही केकेआर में शामिल ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क के चोटिल होने की वजह से कार्तिक की राह आसान नहीं लग रही है। स्टार्क के न होने पर इस बार टीम में उनकी जगह मिशेल जॉनशन को शामिल किया गया है। केकेआर की तरफ से गेंदबाजी का जिम्मा उन्हीं के ऊपर होगा।

Related Articles