दिख सकती है इंदिरा गाँधी के अवतार में विद्या

0

 बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ के बाद पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर बनने वाली वेब सीरीज में काम करने की इच्छा जताई है.विद्या का कहना है कि वे देश की एकमात्र महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर बन रही वेब सीरीज में काम करने का मौका पाने की कोशिश में लगी हुई हैं.

फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड एंड मोशन कंटेन ग्रुप की पहल पर क्रिटिक्स च्वाइस फिल्म अवार्ड के पहले सीजन के लिए नामित नामों की घोषणा के मौके पर विद्या बालन एक कार्यक्रम में पहुंची थीं. मीडिया से बातचीत के दौरान विद्या बालन ने कहा,की “मैं इंदिरा गांधी के जीवन पर बन रही वेब सीरीज में काम का मौका पाने की कोशिश में लगी हूं. अभी तो मैं कोशिश ही कर रही हूं, देखिए आगे क्या होता है.”

साथ ही वो यह भी कहती है , “मैं महसूस कर रही हूं कि किसी वेब सीरीज से जुड़ने पर काफी काम करना पड़ता है. एक फिल्म की तुलना में वेब सीरीज में काम करते हुए बहुत से लोग इससे खुद को जोड़ लेते हैं, इसलिए किसी वेब सीरीज को बनने में काफी समय भी लगता है.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें , कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर बनने वाली वेब सीरीज का निर्माण विद्या के पति और प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर करने जा रहे हैं. फिलहाल अभी इस सीरीज को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. वहीं विद्या बालन के इस बयान के बाद अब लोगों को देश की पहली महिला पीएम इंदिरा गांधी पर बनने वाली वेब सीरीज को देखने के लिए काफी उत्सुक हैं

loading...
शेयर करें