IPL
IPL

दिल्ली परिवहन निगम में बिना परीक्षा के मिल सकती है नौकरी, 10वीं पास भी हैं योग्य

दिल्ली सरकार में नौकरी का मन बना रहे लोगों के लिए सुनहरा मौका है. इसके लिए DTC ने ड्राइवर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं

नई दिल्ली:  ( Delhi transport corporation ), दिल्ली सरकार में नौकरी का मन बना रहे लोगों के लिए सुनहरा मौका है. इसके लिए DTC ने ड्राइवर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे DTC की आधिकारिक वेबसाइट dtc.nic.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 दिसंबर 2021 है.

उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://dtcdriver-rp.com/online-application.php पर क्लिक करके भी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक http://dtc.nic.in/sites/default/files/All-PDF/IMG_0001%20%282%29.pdf के जरिए आधिकारिक नोटिफिकेशन भी देख सकते हैं. DTC ने एक वर्ष की अवधि (1-वर्ष) के लिए अल्पकालिक और संविदा के आधार पर इन पदों के लिए भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी की है.

आवेदन के लिए महत्वपूर्ण तिथि

ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि – 31 दिसंबर 2021

आवेदन के लिए रिक्ति विवरण

बस ड्राइवर पद

आवेदन के लिए योग्यता मानदंड

उम्मीदवारों को किसी भी स्कूल बोर्ड से कक्षा 10वीं उत्तीर्ण होना चाहिए. साथ ही 3 साल पुराना हैवी ट्रांसपोर्ट ड्राइवर लाइसेंस होना चाहिए.

आवेदन के लिए आयु सीमा

उम्मीदवारों की आयु 50 वर्ष होनी चाहिए.

भर्ती के लिए इन डॉक्यूमेंट की होगी जरुरत

आधार कार्ड
कक्षा 10 वीं का सर्टिफिकेट
वैध एचएमवी ड्राइविंग लाइसेंस
जाति / श्रेणी प्रमाण पत्र (यदि कोई हो)
पैन कार्ड
सर्विसमैन (यदि कोई हो)स्व-घोषणा प्रमाण पत्र की विधिवत और हस्ताक्षरित प्रति

यह भी पढ़े: बाराबंकी में Covid अस्पताल के कर्मचारी गिरफ्तार, बेहद शर्मनाक घटना को दे रहे थे अंजाम

Related Articles

Back to top button