क्या मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं?

0

बॉलीवुड:की जोड़ी काफी समय से चर्चा में है इस विषय को लेकर कई खबरें सामने आ चुकी हैं. ख़बरों से पता चला था कि 19 अप्रैल को दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं और यह एक चर्च वेडिंग होगी. हालांकि, अर्जुन के पिता बोनी कपूर ने इन खबरों का खंडन किया था. अब मलाइका अरोड़ा ने भी इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ ली है .

बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए मलाइका ने कहा कि, “इन अफवाहों में कुछ सच्चाई नहीं है.” अब फैन्स को इस बात का इंतजार है  कि अर्जुन और मलाइका अपनी शादी की घोषणा कब करेंगे .

बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा हाल ही में मालदीव में मौजूद थे. मलाइका की कुछ ग्लैमरस तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी. ऐसे में माना जा रहा था कि अर्जुन और मलाइका अपनी बैचलरेट ट्रिप मनाने के लिए ही मालदीव घुमने गए थे.

मलाइका ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक मैसेज लिखा था जिसे पढ़कर ऐसा लग रहा था कि उनका इशारा अर्जुन कपूर की ओर है. उन्होंने लिखा था कि, “करीबी व्यक्ति, एक ऐसा व्यक्ति जिससे पहली बार मिलकर ही एक कनेक्शन सा महसूस होता है.  इतना मजबूत कनेक्शन कि आप उनकी ओर इस तरह आकर्षित होते हैं, जैसा आपने पहले कभी अनुभव नहीं किया होता.  समय के साथ कनेक्शन इतना गहरा हो जाता है कि आपका प्यार भी बढ़ने लगता है. आपको ऐसा लगता है कि आपने इतना प्यार कभी किसी को नहीं किया है. आपका सोलमेट आपको हर तरह से समझता है. जब भी वो आपके आसपास होते हैं, तब आपको शांति मिलती है और आप खुश महसूस करते हैं.”

loading...
शेयर करें