नहीं पूरा हुआ केदारनाथ में पुनर्निर्माण का कार्य, टल सकती है पीएम मोदी की यात्रा!

उत्तराखंड। खबर उत्तराखंड से है कहा जा रहा है आगामी 29 अप्रैल को पीएम मोदी केदारनाथ के कपाट खुलते ही दर्शन कर सकते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावचत ने उनके कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी। जानकारी के मुताबिक पीएम नरेन्द्र मोदी ठीक 6 बजे केदारनाथ पहुंचेंगे और 6 बजकर 55 मिनट पर बाबा केदारनाथ के दर्शन करेंगे।

जानकारी के मुताबिक केदारनाथ में केदारनाथ पुनर्निर्माण का काम अभी तक पूरा नहीं हो पाया है। इसीलिए पीएम मोदी की ये यात्रा टल भी सकती है। संभावना जताई जा रही है कि पीएम मोदी के साथ भाजपा के कई और मंत्री भी इस कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं।

साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई मुख्यमंत्रियों को इस कार्यक्रम के आमंत्रित किया जा चुका है। खबरों की माने तो केदारनाथ पीएम मोदी का केदारपुरी का पुनर्निर्माण उनका ड्रीम प्रोजेक्ट कहा जाता है। पीएम मोदी के साथ साथ राज्यपाल डॉ कृष्णकांत, सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत भी शामिल होंगे। साथ ही कहा जा रहा है वह ड्रोन के जरिए केदारनाथ पुनर्निर्माण का जायजा भी लेंगे। माना जा रहा है कि पीएम मोदी 2019 के आम चुनाव का शंखनाद केदरानाथ से करना चाहते हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री की प्रेरणा के बाद केदारनाथ गाथा के लेजर शो का आयोजन किया जा रहा है। इस शो के बारे में पूर्व सीएम हरीश रावत ने हाल ही में बीजेपी पर निशाना साधा था और साथ ही कहा था कि वह इस शो का समर्थन नहीं विरोध करेंगे। इस विषय में उन्होंने लिखा है कि अगर वह 29 अप्रैल को केदारनाथ गए तो एक बड़ा विवाद होने की संभावना है, क्योंकि वह इसका समर्थन नहीं विरोध कर रहे हैँ।

Related Articles