ऐसा परिवार, जहां रहती हैं 27 बीवीयां और 150 भाई-बहन

मर्लिन बताते हैं कि उनके पिता की 27 पत्नियां हैं और 150 भाई-बहन हैं। द सन इसे कनाडा की सबसे बड़ी बहुविवाही फैमिली बताया है। इस फैमिली का प्रमुख विस्टन ब्लैकमोर (64) हैं।

टोरंटो : आपने अपने जिंदगी में बहुत सारे परिवार देखे होंगे, छोटे-बड़े आदि। लेकिन क्या आपने कभी 150 भाई-बहन एक परिवार में सुना है? सुनने में आपको थोड़ा अजीब जरूर लग रहा होगा लेकिन यह सच है। दरअसल कनाडा में एक परिवार है जहां 150 भाई-बहन रहते हैं। इसके बारे में जानकारी कनाडा के एक 19 साल के लड़के मर्लिन ब्लैकमोर ने दी है। मर्लिन ने टिक टॉक के जरिए बताया है कि उसके परिवार में कितने सारे लोग हैं।

मर्लिन बताते हैं कि उनके पिता की 27 पत्नियां हैं और 150 भाई-बहन हैं। द सन इसे कनाडा की सबसे बड़ी बहुविवाही फैमिली बताया है। इस फैमिली का प्रमुख विस्टन ब्लैकमोर (64) हैं। विस्टन ब्रिटिश कोलंबिया में रह रहे हैं, जहां वह अपने लंबे-चौड़े परिवार के साथ रहते हैं। इस परिवार के तीन बच्चों ने सबके सामने इस बारे में बातचीत भी की है।

यह भी पढ़ें: BSNL ने सबको छोड़ा पीछे, एक बार रिचार्ज कर पूरे साल करें Unlimited बातें

बता दें कि इस परिवार में मर्लिन के अलावा, मरे (19) और वारेन (21) ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी कहानी बयां की है। ये सभी पहले अपनी फैमिली के बारे में बताने से शर्मसार होते थे लेकिन आखिरकार उन्होंने इसपर बात करना शुरू किया।

यह भी पढ़ें: ट्वीटर पर क्यों ट्रेंड किया Joe Biden Is Not My President ?

Related Articles

Back to top button