कनाडाई कलाकार ब्रायन एडम्स ने कराया कोरोना टेस्ट, दूसरी बार हुए पॉजिटिव

कनाडा: कनाडाई कलाकार ब्रायन एडम्स ने गुरुवार को घोषणा की कि उन्होंने इटली की यात्रा के बाद COVID-19 का टेस्ट कराया जिसमे उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एडम्स, जो एक फोटोग्राफर भी हैं, 2022 के लिए पिरेली के कैलेंडर को बढ़ावा देने के लिए मिलान में थे, जिसे उन्होंने शूट किया था।

उन्होंने बताया है कि मैं यहाँ हूँ, अभी मिलानो पहुँचा हूँ और मैंने एक महीने में दूसरी बार कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। तो यह मेरे लिए अस्पताल के लिए बंद है, ”उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में कहा, एक मेज के पीछे बैठे हुए खुद को मास्क पहने हुए एक तस्वीर दिखा रहा है। आपके सभी समर्थन के लिए धन्यवाद।

पिछले महीने गायक का वायरस से यह दूसरा मुकाबला है। ब्रायन एडम्स को कोविड का पता चलने के बाद, कीथ अर्बन ने उनके लिए रॉक एंड रोल हॉल ऑफ फ़ेम इंडक्शन समारोह में कदम रखा, जो 30 अक्टूबर को आयोजित किया गया था।

वैराइटी के अनुसार, कनाडाई गायक को क्रिस्टीना एगुइलेरा, मिकी गाइटन और एच.ई.आर. टीना टर्नर को सम्मानित करने के लिए, लेकिन एक सकारात्मक COVID-19 परीक्षण के कारण अंतिम समय में बाहर होना पड़ा।

उत्सव के लिए क्लीवलैंड पहुंचने से पहले एडम्स का परीक्षण किया गया था। टीकाकरण की स्थिति के बावजूद, रॉक हॉल समारोह में उपस्थित सभी लोगों को एक नकारात्मक COVID परीक्षण दिखाना था। एडम्स के एक प्रतिनिधि ने सकारात्मक परीक्षण की पुष्टि की।

Related Articles