कैंसर पीड़ित बॉलीवुड अभिनेत्री Kirron ने वेंटिलेटर खरीदने के लिए दिए 1 करोड़ रुपए

मुंबई: देश भर में कोरोना की दूसरी लहर त्राहि-त्राहि मची हुई है। अस्पतालों की हालत बाद से बदतर होती जा रही है। इलाज के लिए जरूरी संसाधनों की कमी के चलते कई मरीजो ने दम तोड़ दिया हैं। ऐसे में बॉलीवुड की अभिनेत्री व नेता किरण खेर (Kirron Kher) लोगो की मदद के लिए सामने आई है। किरण खेर (Kirron Kher) ने कोरोना पीड़ितों के इलाज के लिए वेटिंलेटर खरीदने के लिए एक करोड़ रुपए का दान दिया हैं।

चंडीगढ़ की सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री किरण खेर इन दिनों खुद कैंसर से पीड़ित हैं और ऐसी हालत में भी वें लोगो की मदद करने में पीछे नही है। किरण ने कोरोना के मरीजों के लिए तुरंत वेंटिलेटर खरीदने के लिए चंडीगढ़ को एक करोड़ रुपया का दान दिया है। इस खबर की पुष्टि उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर की है।

ये भी पढ़ें: CNBC की उम्मीद से बेहतर रही बजाज फाइनेंस की Q4 परफॉरमेंस

किरण ने ट्वीट कर की पुष्टि

किरण ने लिखा ‘आशा और प्रार्थना के साथ मैं एमपी फंड से कोरोना से पीड़ितों के लिए वेंटिलेटर की तत्काल खरीद के लिए PGI चंडीगढ़ को 1 करोड़ रुपए दे रही हूं, इस समय मैं सभी के साथ मजबूती के साथ खड़ी हूं।’

ये भी पढ़ें: Assam में लगे नाईट कर्फ्यू में मिली छूट की जानकारी के लिए पढ़ें खबर

ब्लड कैंसर से पीड़ित है अभिनेत्री

इन दिनों वें खुद ब्लड कैंसर की बीमारी से जूझ रहीं है। ऐसे में किरण खेर को अपने संसदीय इलाके में कोरोना पीड़ितों की दिक्कत देखी नहीं जा रही है। अनुपम खेर की पत्नी किरण न सिर्फ एक जबरदस्त कलाकार हैं, बल्कि एक शानदार राजनेता भी हैं। वे सामाजिक कार्यों में भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेती हैं।

 

Related Articles