प्रत्याशी नारायण सिंह का शव पंहुचा उनके गांव, बदमाशों की गोली का हुए थे शिकार  

बिहार के शिवहर में बीते शनिवार को जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. ये घटना पुरनहिया प्रखंड के हथसार गांव में हुई, नारायण सिंह अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे.

शिवहर: शिवहर में जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी नारायण सिंह की हत्या को लेकर लोगों में काफी आक्रोश का माहौल है. रविवार को जब उनका शव पैतृक गांव में पहुंचा तो समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी. उनके भाई का कहना है कि राजनीतिक रंजिश और क्षेत्र में बढ़ते प्रभाव के चलते ये हत्या की गयी है. वहीँ इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार दबिश देकर छानबीन कर रही है.

चुनाव प्रचार के दौरान हुई हत्या

बिहार के शिवहर में बीते शनिवार को जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. ये घटना पुरनहिया प्रखंड के हथसार गांव में हुई, नारायण सिंह अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. तभी बाइक सवार बदमाशों ने उनके काफिले पर गोलियों की बौछार कर दी. फायरिंग के दौरान नारायण सिंह के सीने में गोली लगने से उनकी मौत हो गई. अन्य दो समर्थक गंभीर रूप से घायल हो गए थे. बताया जा रहा कि आक्रोशित भीड़ ने एक हत्यारे को पीट पीटकर मार डाला था, वहीँ अन्य बदमाश अभी तक फरार बताये जा रहे है.

परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल

शिवहर के गांव डुमरी कटसरी प्रखंड के नयागांव में रविवार को नारायण सिंह का जब शव पंहुचा, तो उनके समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी. और परिवार वालों का रो-रोकर कर बुरा हाल था. वहीं इस हत्याकांड को लेकर ग्रामीणों के साथ समर्थकों में भी काफी आक्रोश दिखाई दिया. नारायण के बड़े भाई सत्यनारायण सिंह ने बताया कि राजनीतिक रंजिश और क्षेत्र में बढ़ते प्रभाव के चलते ये हत्या हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार नारायण के साथ दो अन्य समर्थकों को भी गोली लगी थी, जिसमें एक समर्थन संतोष कुमार की मौत हो गई है, वहीं दूसरे घायल की हालत नाजुक है. वहीं इस मामले में एसपी ने बताया कि हत्यारों की तलाश के लिए लगातार दबिश दी जा रही हैं. हत्या के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सके हैं. पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी.

यह भी पढ़े: अस्पताल में नवजात बच्ची के मृत पैदा होने पर जिला कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

Related Articles