एनर्जी ड्रिंक का विज्ञापन करके बुरे फंसे आरसीबी के कप्‍तान कोहली, फैंस ने लगाई क्‍लास

0

नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्‍तान विराट कोहली फिलहाल खराब दौर से गुजर रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें एडिशन में दो दर्जन से अधिक संख्‍या में मैच हो चुके हैं, लेकिन कोहली की टीम एक भी जीत दर्ज करने में कामयाब नहीं हुई है। आरसीबी ने अब तक 6 मैच खेले हैं और सभी में उसे शिकस्‍त झेलनी पड़ी है। आरसीबी का अगला मुकाबला शनिवार को किंग्‍स इलेवन पंजाब से होगा।

 

मैच से पहले कप्‍तान कोहली ने एक एनर्जी ड्रिंक का विज्ञापन करके फैंस के बीच अपनी किरकिरी कराई है। इस एड के बाद कोहली को काफी निगेटिव कमेंट्स मिल रहे हैं। आरसीबी की टीम इस समय अंक तालिका में अंतिम स्‍थान पर है। अब अगर उसे प्‍लेऑफ के लिए क्‍वालिफाई करना है तो अपने शेष सभी मुकाबले जीतना होंगे।

View this post on Instagram

Always high on energy! 😄 #one8 #PlayTheDay

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

विराट कोहली ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक एनर्जी ड्रिंक का प्रचार करते हुए कैप्‍शन लिखा, ‘हमेशा ऊर्जा में उच्‍च रहना।’ बस फिर क्‍या था, फैंस ने उनकी क्‍लास लगा दी।

एक यूजर ने कमेंट दिया, ‘अब एड करने के लायक भी नहीं भाई तू। एक बार तो जिता दे आरसीबी को। इतने फैंस इंतजार कर रहे हैं। कब जीतेगा कब।’ एक यूजर ने कमेंट किया, ‘टीम बहुत खराब है तुम्‍हारी, 14 के 14 मैच हारोगे, लेकिन तुम ज्‍यादा चिंता न लो, विश्‍व कप में रोहित शर्मा को कप्‍तानी दे देना इज्‍जत से, वरना तुम्‍हें आत्‍महत्‍या करनी पड़ेगी।’

वैसे, विराट कोहली के व्‍यक्तिगत प्रदर्शन की बात करें तो उन्‍होंने शानदार बल्‍लेबाजी की है, लेकिन टीम को जीत दिलाने में वह कामयाब नहीं हुए हैं। आरसीबी के दिल्‍ली के खिलाफ पिछले मुकाबले में कप्‍तान कोहली ने 33 गेंदों में 41 रन की पारी खेली थी। आरसीबी को अपने बल्‍लेबाजी क्रम पर दोबारा काम करने की जरूरत है और प्‍लेइंग इलेवन का बेहतर संयोजन भी बनाना होगा।

आरसीबी के तेज गेंदबाजों ट्रेंट बोल्‍ट और उमेश यादव को अपने अनुभव का फायदा उठाते हुए सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करने की जरूरत रहेगी। वैसे, कोहली की टीम के साथ कुछ भी अच्‍छा नहीं हो रहा है। उसे बल्‍लेबाजी और गेंदबाजी के साथ-साथ फील्डिंग में भी सुधार की जरूरत है। अगर आरसीबी को अब मैच जीतना है तो फिर अपने खेल का स्‍तर उठाकर खेलना होगा।

loading...
शेयर करें