IPL
IPL

Rishabh Pant ने कहा, आखिरी ओवरों में ख़राब गेंदबाज़ी से हारे मैच

राजस्थान के बल्लेबाज़ों को हावी होने का और इसी कारण हम मैच हार गए। पंत ने कहा कि ओस के कारण हमारे गेंदबाज़ो का काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा और ओस को देखते हुए शायद हमने अपने बल्लेबाज़ी में 15 से 20 रन कम बनाए थे।

मुंबई: शुक्रवार को IPL का 7वां मैच राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals ) और दिल्ली कैपिटल्स ( Delhi capitals ) के बीच में खेला गया। मैच काफी रोमांचक रहा इस मैच के हीरो बने राजस्थान के ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस ( Chris morris ) उनकी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी से रॉयल्स ने इस मैच को जीत लिया और इस जीत के साथ ही राजस्थान ने अपनी पहली जीत का खाता भी खोल लिया है।

इस मैच में राजस्थान ने दिल्ली को 3 विकेट से मात दी। इस हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रिषभ पंत ( Captain Rishabh Pant ) ने स्वीकारा कि उनके गेंदबाजों ने अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन वे अंत में बेहतर गेंदबाजी नहीं कर सके हमने गलती की और मौका दिया राजस्थान के बल्लेबाज़ों को हावी होने का और इसी कारण हम मैच हार गए। पंत ने कहा कि ओस के कारण हमारे गेंदबाज़ो का काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा और ओस को देखते हुए शायद हमने अपने बल्लेबाज़ी में 15 से 20 रन कम बनाए थे।

IPL 2021, Rajasthan Royals vs Delhi Capitals: कप्तान रिषभ पंत ने स्वीकारी गलती, कहा- अंत में हम बेहतर गेंदबाजी कर सकते थे

इस मैच में दिल्ली ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवरों में 147 रन बनाए जिसका पीछा करने उतरी राजस्थान टीम की शुरुआत काफी ख़राब रही लेकिन फिर भी 2 गेंद शेष रहते उसने मैच को जीत लिया। जयदेव उनादकट ने 15 रन पर तीन विकेट और मुस्ताफिजुर रहमान ने 29 रन पर दो विकेट की धारदार गेंदबाजी के सामने कप्तान रिषभ पंत के अर्धशतक के बावजूद दिल्ली की टीम आठ विकेट पर 147 रन ही बना सकी। राजस्थान रॉयल्स की सटीक गेंदबाजी का अंदाजा इस बात से लग सकता है कि दिल्ली की पारी में एक भी छक्का नहीं लगा।

यह भी पढ़े: देश के इन 10 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में Corona Virus के 79.10% नए मामले तेजी से बढ़े

Related Articles

Back to top button