बारातियों पर चढ़ाई कार, दुल्हन कर रही थी ख़ुशी में डांस, जानिए पूरा मामला

मामला मुजफ्फरनगर के नई मंडी थाना क्षेत्र का है और हादसा तब हुआ जब दुल्हन अपने सनरूफ कार के उपर निकल कर डांस कर रही थी और लोग उसके आस पास मौजूद थे। 

पटना: शादी -विवाह में अक्सर आपने लोगो को नाचते गाते देखा होगा लेकिन यूपी के मुजफ्फरनगर में शादी से जुड़ा एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला है। यहां हाईवे पर जा रही एक बारात को एक तेज़ रफ़्तार से जा रही वाहन रौंदते हुए निकल गई, जिसमे एक शख्स की मौत हो गई जबकि 12 लोग घायल हो गए हैं। पूरा मामला मुजफ्फरनगर के नई मंडी थाना क्षेत्र का है और हादसा तब हुआ जब दुल्हन अपने सनरूफ कार के उपर निकल कर डांस कर रही थी और लोग उसके आस पास मौजूद थे।

जब सनरूफ कार के उपर निकल कर दुल्हन डांस कर रही थी, उसी दौरान कुछ लोग दुल्हन के वाहन के पास थे इसके बाद एक-एक कर दो वाहन पीछे से गईं लेकिन एक अनियंत्रित कार कुछ ही देर में आती है और सभी लोगो को रौंदते हुए निकल जाती है। जिससे शादी का माहौल एकदम से बदल जाता है। इस घटना में लोग हवा में उड़कर काफी दूर गिरते हुए दिखाई देते हैं। घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी वायरल हो रहा है। घटनास्थल पर पहुँच कर मुजफ्फरनगर पुलिस मामले की जांच में लग चुकी है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी वाहन चालक घटना के बाद कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया था। जिसके बाद पुलिस ने कार को अपने कब्ज़े में ले लिया है और घायलों को मंडी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है बताया जाता है कि कई लोगो को गंभीर चोट आयी है वही एक शख्स की मौत भी हो गई है।

यह भी पढ़े: 50 साल से अधिक उम्र वाले ऐसे करें Vaccine के लिए रजिस्ट्रेशन, इन विकल्पों का उठाएं लाभ

Related Articles

Back to top button