सावधान! Panchayat elections में खूनी राजनीति का खेल शुरू, प्रधान प्रत्याशी की हत्या

लखनऊ: यूपी में पंचायत चुनाव (Panchayat elections) के आगाज हो चुका है और पुरानी रंजिशों की आग फिर से भड़कने लगी है। पंचायत चुनावों में दबंगों और बाहुबलियों की हुकूमत में हिंसा तो होनी तय है। वाराणसी जिले में पंचायत चुनाव (Panchayat elections) के आगाज होते ही खूनी राजनीति शुरू हो चुकी है। यहां पर प्रधान पद के प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक, जिले के बड़ागांव क्षेत्र के इंदरपुर गांव में पूर्व प्रधान और इस बार फिर से पंचायत चुनाव में उतरे 45 वर्षीय विजेंद्र यादव उर्फ पप्पू की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने विजेंदर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले को चुनावी रंजिश और जमीनी विवाद से जोड़कर जांच में जुट गई है। पुलिस ने इस घटना से जुड़े कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें : धन उगाही मामले में देशमुख के PA को सीबीआई ने किया तलब

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस का कहना है कि तफ्तीश में पता चला है कि विजेंद्र यादव जब अपनी बाइक से घर जा रहे थे तभी सैरा गांव के पास घात लगाए बैठे बदमाशों ने उनको गोली मार दी। इस बड़ी वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। इसके तुरंत बाद ही उन्हें बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया लेकिन वहां पहुंचते ही विजेंद्र यादव को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

चुनावी अधिसूचना

आपको बता दें कि बीते 26 मार्च को यूपी में चुनावी अधिसूचना जारी कर दी गई है, यूपी में कुल 4 चरणों में मतदान होंगे। ये मतदान 15 अप्रैल, 19 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को संपन्न होंगे। 2 मई को मतगणना होगी।

 

Related Articles