सावधान! अगर आपके पार्टनर में भी हैं ये आदतें तो, वो दे रहा है आपको धोखा

नई दिल्ली। आजकल के दौर में लोगों का एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में होना आम बात है। इस तरह के रिश्तों में कभी-कभी लोग लिव-इन-रिलेशनशिप में एक ही छत के नीचे भी रहने लगते हैं। आमतौर पर देखा गया है कि महिलाओं की तुलना में पुरुषों के धोखा देने के चांसेस ज्यादा होते हैं। अगर आप भी अपने पार्टनर पर आंख बंद करके भरोसा करती हैं तो कुछ मामलों में आपको सावधानी बरतने की जरुरत है। आज हम आपको पुरुषों की कुछ ऐसी आदतों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें जानकर आप इस बात का पता लगा सकती हैं कि कहीं आपका प्रेमी आपको धोखा तो नहीं दे रहा है।

जानिए क्या हैं वो आदतें
बात-बात पर पार्टनर का झूठ बोलना दिखाता है कि वह आपके साथ सिर्फ टाइम-पास कर रहा है। ऐसे में या तो आप उससे खुलकर बात करें या उसे छोड़ दें क्योंकि कोई भी रिश्ता झूठ पर नहीं चल सकता।

इसके अलावा शुरूआत में तो वह आपसे मिलने में दिलचस्पी रखता है लेकिन बाद में वह ना मिलने के बहाने ढूंढने लगता है। इसलिए आपका ये जानना जरूरी है कि क्या वह आपसे सच बोल रहा है या बहाने ही मार रहा है।

अगर वह आपसे ज्यादा आपकी किसी सुंदर दोस्त की तारीफ करता है तो संभल जाइए। इससे साफ पता चलता है कि उसे सीरत नहीं बल्कि सूरत से मतलब है। अगर शुरू-शुरू में ही वह आपसे सेक्स की बातें करने लगे तो समझ जाइए कि वह सिर्फ इसी एक चीज में दिलचस्पी रखता है ना कि आप में।

Related Articles