सावधान! पत्नी की ये हरकतें बताती हैं कि वो दे रही है आपको धोखा

नई दिल्ली। शादी का रिश्ता अक्सर प्यार और भरोसे की डोर से जुड़ा होता है। जरुरत से ज्यादा भरोसा करना कई बार लोगों को भारी पड़ जाता है। शादीशुदा रिश्ते में पतियों के धोखा देने की खबर पत्नियों को उनके शक्की स्वभाव के कारण आमतौर पर हो जाती है। मगर पत्नी अगर धोखा दे तो, इस बात का पता लगाना हर पति के बस की बात नहीं है। कहावत भी है कि औरतों के मन में क्या चल रहा है इस बात का पता लगाना बहुत ही मुश्किल होता है। ऐसे में आज हम आपको शादीशुदा स्त्रियों की कुछ ऐसी हरकतों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें जानकर आप पता लगा सकते हैं कि कहीं आपकी बीवी तो आपको धोखा नहीं दे रही है।

जानिए कहीं आपकी बीवी तो नहीं दे रही है आपको धोखा
महिलाएं ज्यादातर अपने पति के साथ समय बिताना पसंद करती हैं। अगर आपकी पत्नी अचानक से अकेले समय बिताना पसंद करने लगे और अलग-अलग रहने लगे तो ऐसे में समझ लें कि दाल में कुछ काला है।

अगर आपकी पत्नी बात-बात पर आपसे झगड़ा करती है या फिर आपकी बातों को अनसुना करती है तो ये समझ लें कि वो आपसे दूरी बनाना चाहती हैं। किसी भी छोटी बात पर झगड़ा करने का मतलब दूरी बनाने का बहाना ही होता है।

अगर आपकी पत्नी शारीरिक संबंध बनाने में आनाकानी करने लगती है तो इसके पीछे का कारण पता लगाएं। ऐसा भी हो सकती है कि इसके पीछे कोई वजह हो। पर ज्यादातर महिलाए तब ऐसा करती हैं जब उनकी दिलचस्पी किसी और में हो। ऐसे में आप समझ जाएं कि कुछ कुछ गड़बड़ जरूर है।

हर महिलाएं अपने पार्टनर के साथ इमोशनल रूप से जुड़ी रहती हैं। पत्नी के धोखेबाज होने की सबसे पहली निशानी यह होती है कि वह इमोशनल तौर पर अपने पार्टनर से दूरी बनाने लगती हैं। अगर आपकी पत्नी भी आपसे इमोशनल कनेक्शन खत्म कर दूरी बनाना शुरू कर दें तो समझ लें कि वह किसी और के साथ जुड़ रही है।

Related Articles