कोरोना नियमों की अवहेलना करने पर BJP के सैकड़ों नेताओं पर केस

भूपेंद्र यादव, बालक नाथ, विधायक, पूर्व विधायक और भाजपा नेताओं समेत 800 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले में सभा से पहले जुलूस निकालने और वैश्विक महामारी कोरोना नियमों की अवहेलना करने पर पुलिस ने BJP के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव, अलवर सांसद योगी बालक नाथ समेत 800 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि खैरथल कस्बे में शुक्रवार को भाजपा की ओर से राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव के स्वागत और नगरपालिका चुनाव में मिली जीत का जश्न मनाने के लिए जुलूस निकाला और किसान सभा का आयोजन किया। इसमें कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर पुलिस ने भूपेंद्र यादव, बालक नाथ, विधायक, पूर्व विधायक और भाजपा नेताओं समेत 800 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

खैरथल थाना प्रभारी दारा सिंह के अनुसार कोरोना के संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए सरकार के आदेशों की अवहेलना, सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने, बिना मास्क लगाए भीड़ एकत्रित करने एवं आपदा प्रबंधन की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इस सभा में अलवर शहर विधायक संजय शर्मा, मुंडावर विधायक मंजीत यादव, भाजपा के उत्तर और दक्षिण जिला अध्यक्ष , कई पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री हेमसिंह भड़ाना, खैरथल पालिका अध्यक्ष हरीश रोघा, किशनगढ़ बास पालिकाध्यक्ष तारामणि सिंघल के नाम भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: ‘किसान आंदोलन की आड़ में पंजाब में उद्योग निशाने पर’

Related Articles