IPL
IPL

कोविड प्रोटोकॉल उल्लंघन के आरोप में Jimmy shergill समेत 35 लोगों पर दर्ज हुआ केस, शामिल है बड़े बड़े नाम

लुधियाना: कोविड-19 (Covid-19) के कड़े प्रतिबंधों के बीच बॉलीवुड एक्टर जिमी शेरगिल (Jimmy shergill) सहित 35 लोगो पर मामला दर्ज कर लिया गया है। इसमें जिमी शेरगिल के साथ डायरेक्टर ईश्वर निवास भी शामिल है। इन सब पर ये मामला कोविड-19 के कारण लगाए गए कर्फ्यू का उल्लंघन कर एक वेब सीरीज की शूटिंग करने का आरोप में दर्ज किया गया है। जिमी (Jimmy shergill) इस दौरान अपनी पंजाबी वेब सीरीज ‘यॉर ऑनर’ की शूटिंग में व्यस्त थे। पिछले 3 दिनों से आर्य स्कूल में इस पंजाबी वेब सीरीज की शूटिंग चल रही थी।

कोविड प्रोटोकॉल उल्लंघन के आरोप में Jimmy shergill पर दर्ज हुआ केस

जिमी शेरगिल (Jimmy shergill) की इस वेब सीरीज की शूटिंग के लिए स्कूल की इस बिल्डिंग को सेशन कोर्ट का सेट बनाया गया था। सोमवार को किसी अनजान व्यक्ति ने पुलिस को खबर दी कि शूटिंग प्लेस पर मास्क नहीं पहना जा रहा है साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया जा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया और दो लोगों के चालान काट दिए। चालान कटने के बाद भी वेब सीरीज की टीम ने फिर कोरोना के प्रोटोकाल का उल्लंघन किया और लुधियाना में नाइट कर्फ्यू होने के बाद भी रात में फिल्म की शूटिंग जारी रखी।

वेब सीरीज की टीम के लगभग 150 लोग कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए सेट पर मौजूद थे। उसी दौरान पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जिम्मी शेरगिल (Jimmy shergill) सहित टीम के 4 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया, जिसमे से जिमी के अलावा शेष तीन लोग मुंबई के रहने वाले हैं। उन तीन लोगों की पहचान वरसोवा पंच मार्ग स्थित पार्क प्लाजा निवासी ईश्वर निवास, सिओड़ा चौक निवासी आकाश दीप सिंह और जीरकपुर के मधुबन होम निवासी मनदीप के रूप में की गई है। पुलिस ने इन चारों लोगों पर कोरोना वायरस महामारी के प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें: कोरोना महामारी के बीच बागपत का ये गांव बना मिशाल, अबतक नहीं है एक भी संक्रमित

Related Articles

Back to top button