Bigg Boss कंटेस्टेंट Meera Mitun पर दर्ज हुआ मुक़दमा, जानें क्या है मामला

Meera Mitun के खिलाफ दलित समुदाय का सपोर्ट करने वाली राजनीतिक पार्टी विदुथलाई चिरुथाईगल काची ने मामला दर्ज करवाया है।

मुंबई: तमिल सिनेमा की अभिनेत्री और मशहूर मॉडल Meera Mitun इन दिनों मुश्किलों के घेरे में आ गई है। उनके खिलाफ तमिलनाडु पुलिस की साइबर विंग में मामला दर्ज हुआ है। Meera Mitun पर आरोप है कि उन्होंने एक वीडियो में दलित समुदाय के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। वीडियो वायरल होने के बाद मीरा मिथुन के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Meera Mitun के खिलाफ दलित समुदाय का सपोर्ट करने वाली राजनीतिक पार्टी विदुथलाई चिरुथाईगल काची ने मामला दर्ज करवाया है। तमिलनाडु साइबर क्राइम पुलिस ने कहा कि अभिनेत्री मीरा मिथुन पर भारतीय दंड संहिता (IPC) और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के सात धाराओं के तहत मुक़दमा दर्ज किया है।

आपको बता दें कि मीरा मिथुन ने हाल ही में एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने करियर के अलावा साउथ सिनेमा की फिल्मी इंडस्ट्री को लेकर बात कही थी।

मीरा मिथुन ने इस इंटरव्यू में कथित तौर पर कहा है कि सभी दलित जाति के फिल्म वर्कर्स को इंडस्ट्री से बाहर कर देना चाहिए। इतना ही नहीं शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के मेकर्स को लेकर भी गलत बात कही थी।

यह भी पढ़ें: PM Modi आज महोबा से ‘उज्ज्वला योजना 2.0’ की करेंगे शुरुआत

Related Articles