Gippy Grewal और उनके साथियो पर कोविड प्रोटोकॉल उलंघन करने के कारण दर्ज किया गया मामला

मुंबई: कोरोना वायरस ने देश को पूरी तरीके से अपनी चपेट में ले लिया है। ऐसी परिस्थिति में कई राज्यों में लॉकडाउन लगा दिया गया है। कुछ दिन पहले जिम्मी शेरगिल और उनके कुछ साथियों पर करुणा नियमों के उल्लंघन के कारण मामला दर्ज किया गया था। अब इस बार गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) और उनके कुछ साथियों पर कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर फिल्म की शूटिंग करने पर मामला दर्ज किया गया है। उनके अलावा उनके कुछ क्रू मेंबर्स पशर भी मामला दर्ज किया गया है।

Gippy Grewal पर दर्ज किया गया मामला

गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) और उनके साथियों पर यह मामला तब दर्ज किया गया जब वह पंजाब के पटियाला जिले के बेनूर में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। उन पर और उनकी टीम के कुछ सदस्यों पर यह मामला कोविड-19 प्रोटोकॉल के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में दर्ज किया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार उनके सेट पर तब छापा मारा गया जब गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) और उनके क्रु मेंबर्स खेत में एक सीन की शूटिंग कर रहे थे जहा एक डेथ सीन फिल्माया जा रहा था। छापेमारी के बाद पुलिस ने शूटिंग को बंद करवा दिया।

गिप्पी के पास नहीं थी शूटिंग की परमिशन

शूटिंग के सेट पर पहुंची पुलिस ने गिप्पी ग्रेवाल से शूटिंग की परमिशन दिखाने के लिए कहा पर गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) शूटिंग की परमिशन नहीं दिखा पाये और उन्होंने बतया उनकी टीम ने शूटिंग की परमिशन के लिए आवेदन किया है लेकिन उन्हें इसकी परमिशन अभी तक मिली नहीं है। दरअसल पुलिस को शूटिंग के सेट पर 100 लोगो के होने की जानकारी मिली थी लेकिन पुलिस से सेट पर पहुंचने पर उन्हें इतने लोग नहीं मिले।

मीडिया खबरों की माने तो छापेमारी के बाद पुलिस गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) और उनके कुछ साथियों को अपने साथ ले गई जिसके बाद चालान काट कर पुलिस ने इन्हें जमानत पर जाने दिया। अभी तक मिली सारी जानकारियां सुपर आधारित है इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड अभिनेता Dilip Kumar अस्पताल में भर्ती, पिछले साल दो भाइयों को था खोया

Related Articles