गाजियाबाद घटना के दोषियों पर दर्ज हो हत्या का मुक़दमा- संजय सिंह

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि गाजियाबाद के बंबा रोड स्थित श्मशान में छत गिरने से हुई 25 लोगों की मौत हादसा नहीं है बल्कि हत्या है।

लखनऊ : आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने सोमवार को कहा कि गाजियाबाद (Ghaziabad) के बंबा रोड स्थित श्मशान (Crematorium) में छत गिरने से हुई 25 लोगों की मौत हादसा नहीं है बल्कि हत्या है।

उन्होने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि योगी सरकार (Yogi Government) में जारी निविदा प्रक्रिया के भ्रष्टाचार से महज 15-20 दिन पहले बना छत गिर गया और ऐसी दुखद घटना घटी। ऐसे में इस भ्रष्टाचार में संलिप्त हर व्यक्ति पर हत्या का मुकदमा दर्ज करके उसे जेल भेजा जाना चाहिए। दोषी चाहे जो भी हों, नेता, अफसर या ठेकेदार। जनता सब पर कार्रवाई चाहती है।

इसे भी पढ़े: हिमांचल प्रदेश में बर्ड फ्लू का कहर, पौंग झील में 1700 पक्षियों की मौत के बाद पर्यटकों की इंट्री बंद

संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि गाजियाबाद (Ghaziabad) घटना में जान गंवाने वाले हर शख्स के परिवार को एक करोड़ रुपये का मुआवजा दिया जाए। घायलों को इलाज एवं पुनर्वास के लिए 10 से 15 लाख रुपये दिए जाएं। साथ ही इस पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच हो। एसआईटी गठित करके जांच का कोरम न पूरा किया जाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता यह जानना चाहती कि सरकार मामले की जांच किस एजेंसी से कराएगी।

Related Articles

Back to top button