कोरोना पॉजिटिव आप विधायक के हाथरस पहुंचने पर महामारी एक्ट के तहत मुक़दमा दर्ज

 

कोरोना पॉजिटिव विधायक के हाथरस पहुंचने पर महामारी एक्ट के तहत मुक़दमा दर्ज

लखनऊ: हाथरस केस में राजनीति और संवेदना दोनों अपने चरम पर है, सब यहाँ पहुंच कर दुष्कर्म पीड़िता के परिवार को संवेदनायें प्रकट कर रहे है अब चाहे वो राजनीतिक दल हो या उन दलों के नेता. इसी बीच लापरवाही के साथ अपनी जिम्मेदारी का ढोंग दिखते हुए कोरोना पॉजिटिव आप विधायक कुलदीप कुमार भी हाथरस पीड़ित परिवार के बीच पहुंच गए थे.

हाथरस के एसपी ने जानकारी साझा की –

आप विधायक कुलदीप कुमार कोरोना संक्रमित होते हुए भी हाथरस पहुंच गए थे इस लापरवाही भरी हरकत के कारण उत्तर प्रदेश पुलिस ने उन पर पेनडेमिक एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. ये जानकारी खुद हाथरस के एसपी ने साझा की है.

4 अक्टूबर को गए थे कोरोना संक्रमित विधायक हाथरस –

आपको बता दे की दिल्ली आम आदमी पार्टी के विधायक कुलदीप कुमार ने 29 सितंबर को अपने ट्वीटर अकॉउंट के खुद ये जानकारी थी कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं। इसके बाद चार अक्तूबर को उन्होंने हाथरस जाने के अपने फेसबुक पेज पर लाइव हुए थे. जिसके बाद बीजेपी ने उनपर सवाल खड़े करते हुए कहा की किस प्रोटोकॉल के तहत ये 5 दिन के अंदर हाथरस पहुंच गए. उनपर महमारी एक्ट के तहत कार्यवाही होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें : हाथरस मामले में चंद्रशेखर का पलटवार, ‘बोले- प्रदेश सरकार सिर्फ मुद्दे को भटका रही’

हाथरस पुलिस आई हरकत में –

जिसके बाद हाथरस पुलिस हरकत में आई और अब हाथरस जाने पर आम आदमी पार्टी विधायक कुलदीप कुमार के ऊपर पेंडेमिक एक्ट के तहत केस दर्ज कर दिया गया है. भाजपा ने सवाल उठाया था कि कोरोनाकाल में संक्रमित होकर विधायक हाथरस कैसे पहुंचे. जिसके जवाब में कुलदीप कुमार ने कहा था की उन्होंने रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया था जिसमे उनकी रिपोर्ट नॉर्मल आई थी.

Related Articles