बुजुर्ग मुस्लिम की पिटाई के मामले ने लिया नया मोड़, 5 आरोपी गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था जिसमें कुछ युवक एक बुजुर्ग मुस्लिम को पीटते नजर आ रहे थे।

लखनऊ: गाजियाबाद के लोनी में चल रहें बुजुर्ग मुस्लिम से मारपीट के मामले में गाजियाबाद पुलिस ने अबतक 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गाजियाबाद ग्रामीण एसपी डॉ. इराज राजा ने इस जानकारी को साझा करते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता द्वारा गलत जानकारी उपलब्ध कराए जाने के कारण शिकायतकर्ता पर भी कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था जिसमें कुछ युवक एक बुजुर्ग मुस्लिम को पीटते नजर आ रहे थे। इस वीडियो के बारे में सोशल मीडिया पर दावा किया गया कि बुजुर्ग को मुस्लिम होने के कारण पीटा जा रहा है। और इस वीडियो को संप्रदायिक रंग देने की कोशिश भी की गई।हालांकि गाजियाबाद पुलिस ने जांच में पाया कि यह दो परिवारों के बीच के रंजिश का मामला है और बुजुर्ग मुस्लिम व्यक्ति ताबीज बनाने का काम करता है। हालांकि पीड़ित बुजुर्ग ने अपने साथ किए गए अभद्र व्यवहार के लिए बंथला के रहने वाले प्रवेश गुर्जर और उसके साथियों को जिम्मेदार ठहराया है।

वीडियो में जिस बुजुर्ग शख्स की पिटाई की जा रही है, उसकी पहचान अब्दुल समद के रूप में हुई है जो बुलंदशहर का रहने वाला है। बता दें कि इस मामले में ट्विटर के खिलाफ भी गाजियाबाद में FIR दर्ज की गई है। इसी के साथ भारत सरकार द्वारा सुरक्षा ट्विटर से वापस लिए जाने के बाद यह ट्विटर के खिलाफ पहली FIR है।

यह भी पढ़ें: ताजमहल पर्यटकों के लिए खुला, एक बार में 650 लोगों को अंदर जानें की अनुमति

Related Articles