आप विधायक पर लगा महिला से छेड़छाड़ करने का आरोप, FIR दर्ज

0

चंडीगढ़| दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) की पंजाब इकाई के विधायक अमरजीत सिंह संदोआ पर क़ानून की तलवार लटकती नजर आ रही है। दरअसल, अमरजीत सिंह संदोआ के खिलाफ एक महिला ने छेड़छाड़ करने और हमला करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

महिला मकान मालकिन है जहां पहले संदोआ बतौर किराएदार रह चुके हैं। महिला ने पुलिस में दी गई शिकायत में आरोप लगाया है कि संदोआ ने उसका किराया नहीं चुकाया था। शुक्रवार शाम जब वह उनके घर पर बकाया मांगने गई तो आप नेता ने उससे छेड़छाड़ की और उस पर हमला किया।

यह भी पढ़ें: खरीदने से पहले नौसेना ने विक्रमादित्य पर किया लड़ाकू विमानों का ट्रायल

पुलिस ने महिला का चिकित्सीय परीक्षण कराने के बाद संदोआ के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।

विधायक ने ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें महिला को बिजली और पानी के बिल के कुछ पैसे देने थे। उन्होंने चेक दिया लेकिन महिला ने उसे लेने से इनकार कर दिया और चली गई।

यह भी पढ़े: आखिर क्यों भारतीय सीमा पर सड़कें बनवा रहा चीन?, 27 का निर्माण कार्य हो चुका है पूरा

महिला का आरोप है कि संदोआ ने इसी साल मई में उसका मकान एक महीने का किराया दिए बगैर खाली कर दिया था। उसका यह भी कहना है कि संदोआ के परिवार ने उनके घर को क्षति पहुंचाई है।

आपको बता दें कि संदोआ दिल्ली में टैक्सी चलाते थे। वह तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने पंजाब विधानसभा चुनाव में रूपनगर विधानसभा क्षेत्र से अकाली दल प्रत्याशी व उस वक्त के शिक्षा मंत्री दलजीत सिंह चीमा को करारी शिकस्त दी थी। संदोआ की अब दिल्ली में एक छोटी ट्रांसपोर्ट कंपनी है।

loading...
शेयर करें