रंगे हाथ पकड़ी गई पत्नी, पहले कहा मैं नहीं जानती,फिर बोली मत मारो मेरे प्रेमी को…

नईदिल्ली: मेरठ जनपद में सरधना थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में एक ऐसी घटना घटी जो हर कोई देखकर हैरान हो जाता है बता दे की एक युवक ने अपनी पत्नी को दूसरे युवक के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया।युवक ने परिवार के खिलाफ जाकर जिस लड़की से कोर्ट मैरिज किया, उसी ने उसे धोखा दे दिया। बुधवार को वह किसी काम से बाहर गया था। लेकिन वह घर पर जल्दी आ गया। जैसे ही घर के अंदर घुसा तो उसके होश उड़ गए। उसने पत्नी को किसी दूसरे युवक के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। 

बुधवार को परिवार के सदस्य घर पर नहीं थे इसी का फायदा उठाकर महिला ने अपने प्रेमी को बुला लिया। इस बीच उसका पति भी घर पर पहुंच गया। प्रेमी के साथ पत्नी को देखकर वह आग बबूला हो गया। उसने युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। इस दौरान उसने पत्नी को भी पीटा। पकड़ा गया युवक इंचौली थाना क्षेत्र का रहना वाला है।सरधना नगर निवासी एक युवक का इंचौली क्षेत्र निवासी एक युवती से प्रेम प्रसंग हो गया था। इसी प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने अपने परिजनों के खिलाफ जाकर युवती से निकाह कर लिया। जिसके बाद कुछ दिनों तक दोनों नगर से बाहर रहे, लेकिन अब वह कुछ समय से नगर में ही रह रहे हैं।

युवक का कहना है कि अक्सर उसकी पत्नी के नंबर पर अंजान नंबर से कॉल आती थी। लेकिन जब भी वह रिसीव करता था तो उधर से एक महिला जैसी अवाज बनाकर कोई युवक बोलता था। हालांकि पत्नी ने प्रेम प्रसंग होने से इनकार कर दिया। वहीं बुधवार को महिला का पति घर पर कहकर गया कि वह शाम को आएगा। परिजन भी किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे। इस दौरान महिला ने खुद को घर पर अकेला समझ अपने प्रेमी को कॉल करके दोपहर के समय बुला लिया। इसी बीच महिला का पति भी किसी काम से घर पर आ पहुंचा

और उसने पत्नी को एक अनजान युवक के साथ देखा तो वह चौंक गया। पहले तो महिला ने युवक को अनजान बताया लेकिन जब उसकी पिटाई शुरू की गई तो महिला उसके ऊपर लिपट गई और कहने लगी कि इसे मत मारो यह तो उसका प्रेमी है। इसके बाद युवक आग बबूला हो गया और उसने अपनी पत्नी के साथ भी मारपीट शुरू कर दी। 

वहीं हंगामा बढ़ता देख लोगों की भीड़ गई। उधर, सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आरोपी युवक को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस आरोपी को थाने ले गई। देर रात तक मामले में लिखा पढ़ी नहीं हो सकी थी। थानाध्यक्ष उपेंद्र मलिक का कहना है कि तहरीर पर मामले की जांच कराकर कार्रवाई कराई जाएगी।

Related Articles