सावधान : कही प्यार में आप भी तो नहीं कर रहे ये गलतियां…

0

डेस्क। कहते हैं प्यार कभी भी किसी से किया नहीं जाता ये हो जाता है, इसमे लोग जाति-धर्म नहीं देखते हैं न ही उम्र देखते हैं बस दो दिलों का होना ही काफी है लेकिन आज कल तो मानो सच्चा प्यार बचा ही नहीं है।

तो आज हम आपको बताते है सच्चे प्यार को कैसे पहचाने, अगर कोई लड़का आपसे बोलता है कि वो आपके लिए कुछ भी कर सकता है, तो बदले में आपका जवाब होना चाहिए कि क्या तुम अपने घरवालों को छोड़ सकते हो ऐसे में अगर हाँ कहता है, तो समझ जाइए कि वो आपके लायक नहीं है।

क्योंकि जो लड़का किसी पराई के लिए अपने घर वालों को छोड़ सकता हैं कल को वही इंसान किसी और के लिए आपको भी छोड़ देगा। इसके साथ ही यदि सामने वाला अपनी दिल की भावनाओं को भी आपके साथ नहीं बाँट सकता है और असहज रहता है तब यह प्यार नहीं है।

इसके साथ ही जब भी आपका पार्टनर आपसे मिलता है, तो हमेशा अपने बारे में ही बात करें और अपनी प्रशंसा करें यहा तक की आपके बारे में ज्यादा रुचि न लें और आपके परिवार के बारें में ना पूछे तो ये प्यार नहीं है।

ये भी पढ़ें…दिशा पटानी ने कराया हॉट फोटोशूट, व्हाइट कलर की ड्रेस में ढाया कहर

वह पूरी तरह सजा धजा न हो, गिरा पड़ा हो, उसके दांतों में गंदगी अटकी हो, तब इसका अर्थ है कि वह अपने सभी पहलू आपको दिखा कर भी निश्चिंत है।

loading...
शेयर करें