संस्कारी सेंसर बोर्ड का अगला निशाना बनी नवाजुद्दीन की ‘बंदूकबाज’,लगाये 48 कट

0

मुंबई। आजकल फिल्मों में कैंची चलना आम बात हो गई है। सेंसरबोर्ड से अपनी फिल्मों को बिना कट पास कराना किसी जंग से कम नहीं। क्योंकि सेंसर बोर्ड ने फिल्म इंडस्ट्री को संस्कारी बनाने का ठेका जो ले रखा है। हाल ही में ‘बुर्का अंडर माय लिपस्टिक’ के निर्माताओं को कितने पापड़ बेलने पड़े। कोर्ट से परमिशन मिलने के बाद फिल्म पर्दे पर रिलीज हुई। अब बोर्ड ने नवाजुद्दीन की फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ पर तिरछी नजर डाली है। फिल्म में कुल 48 कट लगाने को कहा है।

इतने कट सुनकर तो निर्माता के होश ही उड़ गए होंगे। खैर इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक जब पहलाज से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह बस अपना काम कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। फिल्म में नवाज एक अलग ही रूप में नजर आरहें हैं।

फिल्म की कहानी एक गैंगस्टर की है जिसका चेला उसे मारकर अपने बाबू की जगह लेना चाहता है। नवाज को पता है कि उसका चेला उसकी जगह लेना चाहता है इसी वजह से वो उसे चैलेंज देते हैं। लेकिन वो नवाज को 3 लोगों के कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बताता है जबकि चार लोगों को मारने की सुपारी लेता है। फिल्म के ट्रेलर में नवाज लड़कियों को छेड़ते हुए नजर आ रहें हैं।

ट्रेलर देखकर ऐसा लगता है कि फिल्म काफी बोल्ड होगी। नवाजुद्दीन और उनकी लीड एक्ट्रेस बिदिता बाग के बीच कुछ लव मेकिंग सीन्स भी दिखाए गए हैं। अगर कहा जाए कि फिल्म में नवाज की भूमिका गैंग्स ऑफ वासेपुर के किरदार से मिलता-जुलता है तो गलत नहीं होगा।

फिल्म मेंसेंसर बोर्ड ने 48 कट लागने की बात कही है अब देखना है कि फिल्म निर्माता सेंसर बोर्ड की कितनी बात सुनते हैं। वैसे दर्शकों को नवाज की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म 25 अगस्त को पर्दे पर आने वाली है। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है कुशन नंदी ने। फिल्म में दिव्या दत्ता, बिदिता बाग, मुरली शर्मा, जतिन गोस्वामी, श्रद्धा दास, अनिल जॉर्ज, जीतू शिवारे और भगवान तिवारी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

loading...
शेयर करें