गोडा हत्याकांड में सीबीआई को मिली सफलता, पूर्व मंत्री कुलकर्णी के मामा गिरफ्तार

कर्नाटक में धारवाड़ जिला पंचायत सदस्य योगेश गोडा की हत्या के मामले की जांच कर रही केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को बड़ी सफलता हासिल की है। सीबीआई ने रविवार को राज्य के पूर्व मंत्री विनय कुलकर्णी के मामा चंद्रशेखर इंदी को गिरफ्तार कर लिया।

धारवाड़: कर्नाटक में धारवाड़ जिला पंचायत सदस्य योगेश गोडा की हत्या के मामले की जांच कर रही केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को बड़ी सफलता हासिल की है। सीबीआई ने रविवार को राज्य के पूर्व मंत्री विनय कुलकर्णी के मामा चंद्रशेखर इंदी को गिरफ्तार कर लिया। चंद्रशेखर इंदी ने हत्या के मामले में आरोपी का साथ दिया था उसने हत्या के लिए हथियार मुहैया कराया था।

विनय कुलकर्णी के मामा की गिरफ्तारी के मामले में पुलिस ने बताया कि चंद्रशेखर पर आरोप है कि उसने काॅन्ट्रैक्ट किलरों को गौडा की हत्या के लिए हथियार मुहैया कराया। विन्या कुलकर्णी पहले से ही पुलिस हिरासत में हैं।

ये भी पढ़ें : राजस्थान: एटीएम लूट के तीन शातिर बदमाश अवैध हथियार सहित गिरफ्तार

गौडा की हत्या के लिए दिया था ठेका

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गौडा की हत्या के लिए शुरुआत में ठेका भीमा गिरोह के सदस्य धर्मराज चांदचना को दिया गया था लेकिन जब उससे यह काम नहीं हो सका तो चंद्रशेखर ने चामराज को तीन देशी पिस्तौल देकर काम को अंजाम देने को कहा। हत्या के बाद तीनों पिस्तौलों को एक गांव के पास छिपाकर रख दिया गया था जिन्हें सीबीआई ने बाद में बरामद कर लिया।

ये भी पढ़ें : महोबा में 13 साल के नाबालिग ने किया मासूम के साथ दुष्कर्म

Related Articles

Back to top button