Judge हत्याकांड मामले में सुराग देने वाले को सीबीआई देगी 5 लाख का इनाम

रांची : सेंट्रल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी सीबीआई ने धनबाद के Judge उत्तम आनंद की  हत्या के बारे में अहम जानकारी देने वाले शख्स को पांच लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। इस कई में आप की जानकारी के लिए बता दें की जज उत्तम आनंद को 28 जुलाई को एक ऑटोरिक्शा ने कुचल दिया था और उनकी मौत हो गई थी।

Judge को पीछे से मारी गई थी टक्कर

इन्वेस्टीगेशन एजेंसी ने कहा कि अगर किसी के पास इस मामले से जुड़ी कोई भी जानकारी है तो वह एजेंसी से शेयर कर सकता है। इस कई में सीबीआई ने कहा की खबर देने वाले को पांच लाख रुपये का नकद इनाम दिया जाएगा। इस मामले में मुख्या आरोपी ऑटोरिक्शा चालक लखन वर्मा और उसका साथी राहुल वर्मा इस वक़्त सीबीआई की हिरासत में हैं।

हादसे की जगह लगे एक सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि जज आनंद रणधीर वर्मा चौक के नजदीक एक चौड़ी सड़क के किनारे सैर कर रहे थे कि तभी अचानक एक ऑटोरिक्शा उनकी तरफ बढ़ता है और उन्हें पीछे से टक्कर मार वहां से फरार हो जाता है।

सीसीटीवी फुटेज सामने आऩे के बाद इसमें साजिश की आशंका जताई गई। झारखंड सरकार की तरफ से घटना की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। बताया जाता है कि एडीजे आनंद गैंगस्टरों से जुड़े मामलों को देख रहे थे। सीसीटीवी फुटेज से संकेत मिल रहा है कि बीती रात चोरी हुए ऑटो रिक्शा ने जज को जानबूझ कर टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें : Meghalaya : हिंसा के बाद शिलांग में कर्फ्यू का ऐलान, इंटरनेट सेवा बंद

 

Related Articles