ढाबे पर ग्राम विकास अधिकारी को जन्मदिन मनाना पड़ा महंगा, मच गया मातम

गाजीपुर: यूपी के गाजीपुर में एक ग्राम विकास अधिकारी (VDO) का जन्मदिन मातम में तब्दील हो गया है। सदर कोतवाली इलाके के कालिका ढाबे पर एक ग्राम विकास अधिकारी अपना जन्मदिन मनाने गए थे लेकिन उन्हें नहीं पता था कि आज उनका आखिरी जन्मदिन होगा। ढाबे पर खाने को लेकर वीडीओ (VDO) विजय यादव से विवाद हो गया, इस दौरान ग्राहकों और कर्मचारियों के बीच जमकर मारपीट होना शुरू हो गई। इस मारपीट में विजय यादव की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि घायल को निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया है। वहीं पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, वीडीओ विजय यादव जौनपुर के डोभी विकास खंड में तैनात थे। सदर कोतवाली इलाके के कालिका ढाबे पर विजय यादव अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने गए थे। इसी दौरान ढाबे पर कुछ लोगों से उनका विवाद हो गया और मारपीट शुरू हो गई। इसमें विजय यादव व उनके बडे भाई सोम यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने विजय को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई, वहीं घायल सोम की हालत अभी गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें : ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर लगाए आरोप तो ECI ने इस अंदाज में दिया जवाब

पूछताछ जारी व कुछ गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह ने बताया है कि इस घटना की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस कालिका ढाबा पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने उपस्थित सीओ सिटी ओजस्वी चावला व कोतवाल विमल कुमार मिश्रा को आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। ढाबे के कुछ कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। पुलिस ने ढाबे के मैनेजर समेत 4 कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटनास्थल से पेप्सी के बोतल के टुकड़े व रॉड मिले हैं।

ये भी पढ़ें : सभी धार्मिक स्थलों को लेकर योगी सरकार का फरमान, इन जगहों से हटाने का दिया निर्देश

Related Articles