पॉजिटिव चेंजेस के लिए सेलेब्रिटी दर्जे का इस्तेमाल करती हैं दिया मिर्जा

0

नई दिल्ली: अभिनेत्री व पार्यवरण प्रेमी दिया मिर्जा का कहना है कि वह अपने सेलेब्रिटी दर्जे का इस्तेमाल सकारात्मक बदलाव लाने के लिए करने में यकीन रखती हैं। दिया यहां अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म एवं एकेडमी (आईफा) के 19वें संस्करण के लिए रखे गए संवाददाता सम्मेलन में करण जौहर, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर और कार्तिक आर्यन के साथ शामिल हुई।

 यह पूछे जाने पर कि उनके लिए उन चीजों को पहचान देना क्यों जरूरी है जो समाज को प्रभावित करते हैं, इस पर दिया ने कहा, “मैं जो महसूस करती हूं, बस उसी पर प्रतिक्रिया देती हूं और जब मैं किसी मामले में कोई मदद नहीं कर सकती या कुछ नहीं कर सकती तो फिर उस बारे में बात करती हूं और मैं सच में सोचती हूं कि मुझे लोगों पर अपना प्रभाव छोड़ने के सौभाग्य का उपहार मिला है और इस सौभाग्य का इस्तेमाल मैं सकारात्मक बदलाव लाने के लिए कर सकती हूं।”

भारत की संयुक्त राष्ट्र पर्यावरण की सद्भावना दूत नियुक्त हुई दिया ने कहा कि हर कोई बदलाव का वाहक बन सकता है, अगर वह बनना चाहे तो।

दिया (36) ने कहा कि अगर वह अपने “सेलेब्रिटी दर्जे का इस्तेमाल सकारात्मक बदलाव लाने के लिए नहीं करती है तो फिर मैं नहीं जानती कि मैं वास्तव में इसका इस्तेमाल किस चीज के लिए कर सकती हूं।”

loading...
शेयर करें