ट्रेप्ड से सेंसर बोर्ड ने डिलीट किया राज कुमार राव की फिल्म का सीन,डिलीट हुई तस्वीरे वायरल

 

डिलीटेड सीन
डिलीटेड सीन

एक्टर राजकुमार राव कई ऐसी फिल्में की हैं जिन्हें दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों की भी काफी तारीफ मिली है। उन्होंने फिल्मों में अपने काम से नाम बनाया है। राव अपने हर किरदार के लिए काफी मेहनत करते हैं, जो उनकी फिल्मों में दिखता भी रहा है। ऐसे ही उन्होंने पांच साल पहले आई फिल्म ट्रेप्ड के लिए भी काफी मेहनत की थी। बहुत कम लोग जानते हैं कि इस फिल्म में एक सीन ऐसा था, जिसपर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई की थी और उसके बाद सीन को फिल्म से हटव दिया गया था।

फिल्म को हो चुके है पांच साल

अब इस फिल्म सीन की जानकारी फिल्म के निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने ही दी है। उन्होंने उस सीन की एक फोटो जारी करते हुए इसके बारे में बताया है। निर्देशक ने फिल्म रिलीज के पांच साल होने के मौके पर यह जानकारी दी है। यह सीन कंडोम को लेकर था, इस वजह से सेंसर बोर्ड ने इस सीन पर आपत्ति दर्ज की थी और फिर इसे हटाना भी पड़ा।

क्या है पूरा सीन

इस सीन के बारे में निर्देशक ने इंस्टाग्राम पर फोटो के साथ लिखा है- ‘ट्रेप्ड के डिलीट किए गए एक सीन में राजकुमार राव कंडोम चाटते हैं। हमें सेंसर बोर्ड की ओर से यह सीन हटाने के लिए कहा गया। जब मैंने पूछा कि क्यों, तो मुझसे पूछा गया कि यह कंडोम क्यों चाट रहा है। मैंने कहा- क्योंकि उसके पास इन दिनों खाने और पीने के लिए कुछ नहीं होता है और स्ट्रॉबेरी फ्लेवर्ड है। वो फिर भी नहीं माने और मुझे ये सीन डिलीट करना पड़ा।’

ये भी पढ़ें: संजय मांजरेकर ने कहा लीग मुकाबलों में सुपर ओवर की जरुरत नहीं

Related Articles

Back to top button