सुशांत सिंह राजपूत केस में केंद्र सरकार ने बिहार सरकार की सिफारिश की मंजूर

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर मंगलवार को बिहार सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश भेजी थी. अब केंद्र सरकार ने उनकी सिफारिश को मंजूर कर लिया है. ऐसे में इस केस की जांच अब सीबीआई करेगी. दरअसल पिछले कई दिनों लगातार इस केस के सीबीआई जांच की मांग चल रही थी. जिसके बाद केंद्र सरकार ने ये मांग मान ली है. इस बात की जानकारी आज केंद्र सरकार के वकील SG तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट में दी.
SG तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट में बताया कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच की मांग कर रही बिहार सरकार की सिफारिश को केंद्र ने मान लिया है. जबकि वहीं रिया चक्रवर्ती के वकील श्याम दीवान ने कहा कि सभी मामलों पर रोक लगाईं जानी चाहिए. क्योंकि एफआईआर ज्यूरिसडिक्शन के मुताबिक नहीं है. ऐसे में अदालत पूरे मामले पर रोक लगाए. जबकि कोर्ट ने कहा कि अभिनेता की मौत के मामले में सच्चाई सामने आनी चाहिएने कहा कि सुशांत काफी टैलेंटेड थे उनकी रहस्यमयी तरीके से मौत हो जाना चौंकाने वाला है. ऐसे मे यह जांच का विषय है.

आपको बता दे किया सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को उनके बांद्रा स्थित घर में हुआ था. जिसके बाद से मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है. जबकि सुशांत के पिता ने मुंबई पुलिस की कार्यवाही से नाखुश होकर पटना में FIR दर्ज कराई थी.

Related Articles