केन्द्र सरकार ने पुलिस बल का प्रयोग कर लोकतंत्र पर हमला किया है: बाळासाहेब

केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार को विपक्ष द्वारा सवाल उठाया जाना पसंद नहीं है। भाजपा लोकतंत्र, संविधान में विश्वास नहीं करती है

मुंबई: महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष एवं राजस्व मंत्री बाळासाहेब थोरात ने गुरुवार को पार्टी राहुल गांधी और अन्य लोगों को राष्ट्रपति से मिलने से रोकने के लिए मोदी सरकार की तानाशाही और दमनकारी कार्रवाई की निंदा करते हुए कहा कि सरकार के दबाव की रणनीति के आगे झुकेंगे नहीं। थोराट ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि कांग्रेस के अधिकारों और लोकतंत्र को बचाने के लिए कांग्रेस लड़ाई जारी रखेगी।

बाळासाहेब थोरात ने कहा कि केन्द्र सरकार पुलिस बल का उपयोग कर लोकतंत्र पर हमला किया है। केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार को विपक्ष द्वारा सवाल उठाया जाना पसंद नहीं है। भाजपा लोकतंत्र, संविधान में विश्वास नहीं करती है। वे केवल दमनकारी रणनीति का उपयोग करना, सरकार के खिलाफ बोलने वाले लोगों को धमकी देना या यहां तक ​​कि सरकार के खिलाफ हर आवाज को चुप कराने के लिए पुलिस बल का उपयोग करना है।

भाजपा सरकार विरोधी प्रदर्शनकारियों को बदनाम करती है। भाजपा ने उन किसानों को भी बदनाम किया है जो काले कानून के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं ,उन्हें खालिस्तानी और देशद्रोही कहते हैं लेकिन किसानों का दृढ़ संकल्प मजबूत है और कांग्रेस पार्टी इस संघर्ष में किसानों के साथ मजबूती से खड़ी है।

यह भी पढ़े:

Related Articles