केंद्रीय संयुक्त सचिव लव अग्रवाल के भाई ने खुद को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) जनपद से बड़ी खबर सामने आई है। जहां केंद्रीय संयुक्त सचिव (Central joint secretary) (स्वास्थ्य) और आईएएस अधिकारी (IAS Officer) लव अग्रवाल के भाई अंकुर अग्रवाल की संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस (police) ने उनका शव सहारनपुर के पिलखनी क्षेत्र से बरामद किया गया है।

सीए केजी अग्रवाल के बेटे थे अंकुर अग्रवाल

जानकारी के अनुसार पुलिस (police) ने उनके पास से एक लायसेंसी पिस्टल भी बरामद की है। मृतक अंकुर अग्रवाल जिले के जाने-माने सीए केजी अग्रवाल के बेटे थे। पंचनामे के बाद अंकुर अग्रवाल का शव जिला अस्पताल ले जाया गया है। अभी पुलिस (police) इस मामले में कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है।

जिस जगह अंकुर का शव बरामद हुआ है, वो जगह सहारनपुर शहर से तकरीबन 12 किलोमीटर दूर है। पिलखनी गांव हरियाणा के यमुनानगर और अंबाला की तरफ जाने वाले मार्ग पर सरसावा कस्बे से पहले स्थित है। पुलिस एंबुलेंस में लाश लेकर वहां से जिला अस्पताल पहुंच गई है। अब पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अतुल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिली थी कि थाना सरसावा क्षेत्र के पिलखनी में एक बाग के पास खेत में एक व्यक्ति की लाश मिली है। साथ ही मृतक के पास एक लाइसेंसी पिस्टल भी प्राप्त हुए है। और उन्होंने बताया कि मामले की FIR दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीँ दूसरी तरफ एसपी रुरल शर्मा का कहना है कि हो सकता है उन्होंने आत्महत्या की हो, लेकिन जांच के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा।

यह भी पढ़ें: फर्जी आईडी बनवाकर पुलिस जवानों को दिखा रहा था गर्मी, गिरफ्तार

Related Articles