कमिश्नरेट पुलिस को बदमाशों का चैलेंज, राजधानी लखनऊ में फिर एक गोलीकांड

लखनऊ पुलिस को बदमाशों ने आज फिर एक चुनौती दी है

राजधानी लखनऊ में कमिश्नरेट पुलिस को बदमाश लगातार चुनौती दे रहे हैं. आज फिर कृष्णानगर के विजयनगर इलाके में सरेशाम बाइक सवार बदमाशों ने ठेकेदार महेंद्र प्रताप की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद फायरिंग करते हुए भाग निकले. ठेकेदार की हत्या की सूचना पर डीसीपी सेंट्रल डा. ख्याति गर्ग और इंस्पेक्टर कृष्णानगर आलोक राय भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जायजा लिया. पुलिस को मौके से एक खोखा और दो कारतूस, ठेकेदार की बाइक, पर्स और मोबाइल फोन मिला है, जिसे कब्जे में ले लिया है.

गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित

पुलिस के अनुसार बदमाशों ने दो से तीन राउंड फायरिंग की है. हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित की गई हैं. इसके साथ ही हत्या में ठेकेदारी, लेन-देन समेत कई बिंदुओं पर पड़ताल की जा रही है. विजयनगर में अनिल शुक्ला का मकान है. उन्होंने कुछ दिन पहले असलम नाम के ठेकेदार को मकान तोड़वाने का ठेका दिया था. इंस्पेक्टर कृष्णानगर के मुताबिक महेंद्र हरदोई रोड बसंतकुंज योजना के पीरनगर के रहने वाले थे.

CCTV के आधार पर जांच जारी

घटना की जानकारी महेंद्र के परिवारजन को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा. पुलिस अनिल से पूछताछ कर रही है. वहीं, बदमाश घटनास्थल से कुछ दूरी पर लगे एक CCTV में कैद हो गए हैं. फुटेज के आधार पर उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है.

यह भी पढ़ें- बाबा की नगरी काशी में दिखेगी गंगा-जमुनी की तहजीब, गूंजेगा पंचाक्षर स्तोत्र-रुद्राष्टकम और होगी अजान

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

 

Related Articles