चंदौली: दो दिनों बाद लापता छात्र का मिला शव , आक्रोश में आकर लोगों ने की तोड़फोड़

चंदौली :  उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के सकलडीहा कोतवाली में सोमवार सुबह चतुर्भुज गांव निवासी जय प्रकाश यादव के पुत्र अनमोल यादव (22) की हत्या  के बाद कुएं में लाश मिलने से सनसनी फैल गई. परिवार के मुताबिक मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार शाम 8 बजे उसी गाँव के दोस्त का कॉल आया और बात करते करते वह बहार की ओर चला गया , देर रात तक न लौटने पर घर में सभी की बेचैनी होने लगी , रविवार सुबह गुमशुदा होने की रिपोर्ट लिखाई .

लाश मिलने के बाद गुस्से में लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की. वही दूसरी ओर सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण यादव ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर धरने पर बैठ गयें . सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए पुलिस बल की तैनाती करनी पड़ी . अनमोल की मौत के बाद उनके पिता जय प्रकाश यादव  , भाई का बुरा हाल है .

पुलिस अध्यक्ष का बयान

पुलिस अध्यक्ष (SP) हेमंत कुटियाल का कहना है कि एक तरफ प्यार का मामला भी प्रकाश में आ रहा है. पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अनमोल यादव का शव सिवान में एक कुएं में मिला . शव मिलने के गाँव में हडकंप मच गया. परिवार के अनुसार बताया जा रहा है देर रात तक वापस न आने पर परिवार काफी परेशान था वही दूसरी ओर कोतवाली में गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी . कोतवाली  के चतुर्भुज गांव निवासी 22 वर्षीय युवक शनिवार की देर रात को फोन पर बात करते हुए अचानक गुम हो गया था.. कोतवाली पुलिस शक के आधार पर एक युवक से पूछताछ के लिये बुलाया था. पूछताछ अभी जारी हैं .

Related Articles