भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर उर्फ़ रावण को जमानत मिली

0

सहारनपुर। यूपी के सहारनपुर में जातीय हिंसा भड़काने के आरोपी भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर उर्फ़ रावण को आज जमानत मिल गई है। चंद्रशेखर को आज इलाहाबाद हाई कोर्ट ने जमानत दे दी है। चंद्रशेखर के खिलाफ कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ था।

आपको बता दें की जेल में बंद चंद्रशेखर को टाइफाइड हो गया था। हालत बिगड़ने के बाद उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया था। वहीं भीम आर्मी के पदाधिकारियों ने चंद्रशेखर उर्फ रावण के इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया।

भीम आर्मी के प्रचार मंत्री टिंकू कपिल ने कहा कि भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण से मिलने कई पदाधिकारी जेल में गए थे। चंद्रशेखर का स्वास्थ्य टाइफाइड बुखार होने की वजह से दस दिन से खराब चल रहा था।

जब हालत बिगड़ने लगी तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन जैसे ही कुछ सुधार हुआ तो उन्हें जेल में शिफ्ट कर दिया गया। यहां उनकी तबियत दोबारा ख़राब हो गयी। भीम आर्मी के पदाधिकारी चंद्रशेखर के बेहतर इलाज और सुरक्षा की मांग की। साथ ही उन्होंने चेतावनी भी दी कि अगर कुछ होता है तो उसके लिए प्रशासन होगा जिम्मेदार होगा। उन्होंने धमकी भी दी कि अगर उनकी मांग नहीं मानी गयी तो वो आन्दोलन करेंगे।

 

loading...
शेयर करें