बाजार में चाट के चक्कर में मचा महासंग्राम, ग्राहक बैठाने को लेकर चले लाठी-डंडे

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले (Baghpat) से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख कर ऐसा लगा कि ये किसी बाजार (Market) में लड़ाई नहीं हो रही बल्कि ये युद्ध क्षेत्र में महासंग्राम मचा हुआ है। ये वीडियो जिले के बड़ौत इलाके का है, यहां के बाजार (Market) में चाट के दुकान पर ग्राहक बैठालने को लेकर दो दुकानदार आपस में भीड़ गए। एक-दूसरे से लाठियां और रॉड छीन हमला करते हुए वीडियो में दिखाई दें रहे है। इस मारपीट में युवा के अलावा बुजुर्ग भी शामिल है।

जानकरी के मुताबिक, बागपत के कोतवाली बड़ौत के कस्बे से वायरल वीडियो में देख सकते है कि यहां के मेन बाजार में नव दुर्गा व दुर्गा के नाम से पासपास ही दो चाट की दुकान है। सोमवार को एक ग्रहक चाट खाने आया है तो उसमे दोनों दुकानदारों के बीच ग्राहक को चाट खिलाने को लेकर बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि दो दुकानदार आपस में गाली-गलौच देते हुए भिड़ गए। इसी बीच दोनों दुकानदार के साथी भी वहां पहुंच गए और एक-दूसरे पर हमला बोल दिया। तुरंत इन दोनों गुटों ने लाठियां और लोहे के रॉड निकाल कर एक दूसरे पर टूट पड़े।

ये भी पढ़ें : ऐयरपोर्ट पर मीडिया से बदसलूकी करते दिखे कपिल शर्मा, वीडियो वायरल

5 मिनट तक चला खूनी संघर्ष

वहां के बाकि दुकानदारों ने बताया है कि ग्राहक को चाट बेचने को लेकर दोनों गुटों के बीच लगभग 5 मिनट तक यह खूनी संघर्ष चलता रहा। इस लड़ाई में बुजुर्ग भी शामिल है। जब यहां लाठी-डंडो से मारपीट चल रही थी तभी वहां किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसी बीच किसी ने फोन कर पुलिस को इसकी सूचना दे दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को किसी तरह शांत कराया। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों की तहरीर लेकर कार्रवाई करने की तैयारी में है।

ये भी पढ़ें : देश में कोरोना के बढ़ने लगे मामले, राज्य सरकार ने महीने भर का लगाया कर्फ्यू

Related Articles

Back to top button