थप्पड़बाज के बाद चप्पल कांड, शर्मसार हो रहा लखनऊ, युवक की हुई चप्पल से पिटाई

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में महिलाओं को बोलबाला शुरू हो चुका है। यहां से आये दिन लड़कियों की दहाड़ सुनाई दें रही है। लखनऊ में थप्पड़ कांड के बाद शनिवार को चप्पल कांड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। विकासनगर के टेढ़ी पुलिया चौराहे के इस वीडियो में दो युवक एक टेंपो चालक से झगड़ते हुए दिख रहे हैं। तभी एक महिला पहुंचती है और चालक को पहले थप्पड़ मारती इसके बाद चप्पल से पिटाई शुरू कर देती है। चालक लोगों से मदद मांगता हुआ दिख दें रहा है, जिसे वहां मौजूद ट्रैफिक सिपाही व होेमगार्ड ने बचा लिया। हालांकि पीड़ित चालक ने मामले में शिकायत नहीं दर्ज कराई है।

टैक्सी में बैठे लोगों ने बताया कंडक्टर अपना किराया मांग रहा था किराया कम देने की वजह से गाली-गलौज और मारपीट करने लगे कंडक्टर अपने को पिटते देखते हुए इसकी शिकायत कंडक्टर टेढ़ी पुलिया ट्रैफिक पुलिस से की। जब की ड्राइवर अन्य सवारियों को छोड़ने के लिए आगे चला गया लेकिन वहां पर महिला के साथ कुछ व्यक्तियों ने गाली गलौज की महिला ने तो पहले थप्पड़ मारा फिर चप्पलों से पिटाई की पब्लिक के उमड़ते वहां से रफूचक्कर हुए।

भरे बाजार चप्पल से पिटाई

इसके पहले भी महिला के साथ के व्यक्तियों ने युवक को पुलिस के सामने पीट पाट करने का प्रयास किया लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने रोक लिया लेकिन महिला ने महिला होने का फायदा उठाते हुए युवक को थप्पड़ और चप्पलों की बरसात कर दी। टैक्सी कंडक्टर को पीटते देखते हुए वहां पर भीड़ जमा हो गई फिर ट्रैफिक पुलिस किसी तरह से समझा-बुझाकर के मामले को शांत कराया।

यातायात सिपाही ने चालक को बचाया

वीडियो में दिख रहे यातायात सिपाही शिवप्रकाश ने बताया कि टेढ़ी पुलिया चौराहे पर दो युवक व उनके साथ एक महिला टेंपो से उतरने के बाद किराया कम दे रहे थे। चालक ने पूरा किराया मांगा तो वो लोग झगड़ने लगे थे। शिवप्रकाश ने बताया कि उन्होंने साथी होमगार्ड की मदद से चालक को पिटाई से बचा लिया है। वहां तैनात टीएसआई विपिन राणा ने बताया कि चालक से बातचीत कर उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही तो मगर उसने शिकायत दर्ज नहीं कराई और वह चला गया। वहीं भीड़ जुटने पर दोनों युवक व महिला भाग गए थे।

Related Articles